Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मोबाइल पर बोले मोदी- नोटबंदी से सपा और बसपा हुए सबसे ज्यादा परेशान

मोदी ने कहा कि हमारी सरकार गरीबों की है और गरीबों के लिए है।

मोबाइल पर बोले मोदी- नोटबंदी से सपा और बसपा हुए सबसे ज्यादा परेशान
बहराइच. रविवार को बीजेपी की परिवर्तन रैली को संबोधित करने दिल्ली से बहराइच के लिए रवाना हुए पीएम मोदी को आधे रास्ते से ही अपना हेलीकॉप्टर वापस दिल्ली के लिए घुमाना पड़ा। हवाई यातायात नियंत्रण कक्ष ने हेलीकॉप्टर को खराब मौसम की वजह से उतरने की इजाजत नहीं दी। उसके बाद मोदी ने भाजपा के प्रान्तीय अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य से बात की और मोबाइल फोन से सम्बोधन देने का फैसला किया। मोदी ने फ़ोन पर ही रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मेरा बहराइच के साथ बेहद प्यार का नाता रहा है। यह मौसम का तकाजा है लेकिन मोबाइल फोन से मैं आप तक पहुंच गया हूं।

विरोधी दल संसद को चलने नहीं दे रहे
मोदी ने फोन पर कहा कि नोटबंदी से सपा और बसपा को कठिनाई हुई है। उत्तर प्रदेश की जनता भलीभांति जानती है। इससे ज्यादा मैं कुछ कहना नहीं चाहता। उन्होंने कहा कि आप लोगों ने मोबाइल फोन से मेरी बात सुनी है, ईमानदार लोगों की मदद से देश ईमानदारी के रास्ते पर चलेगा और बेईमानों की खैर नहीं है। मोदी ने कहा कि विरोधी दल संसद को चलने नहीं दे रहे हैं। आसन के सामने आकर नारेबाजी करते हैं और हंगामा करते हैं लेकिन हमारी सरकार नोटबंदी पर चर्चा चाहती है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के बाद रोज बडे बडे नोट पकडे जा रहे हैं। मोदी ने कहा कि ये सरकार गरीबों की है और गरीबों के लिए है।
यूपी में हर व्यक्ति गुंडागर्दी से परेशान
मोदी ने विश्वास जताया कि ईमानदार नागरिकों की मदद से वह ईमानदारी की लड़ाई जीतेंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार बेईमानों के पीछे पड़ी है। रोज बड़े…बड़े बैंक वाले और बाबू पकड़े जा रहे हैं। यह सरकार गरीबों की है, गरीबों के लिये है और जिन-जिन लोगों ने गरीबों को परेशान किया, ऐसे बेईमानों के खिलाफ हम काम कर रहे हैं। मोदी ने उत्तर प्रदेश की अखिलेश यादव सरकार को कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर घेरते हुए कहा कि आज इस प्रदेश के हालात गुंडाराज में परिवर्तित हो गये हैं। हर व्यक्ति गुंडागर्दी से परेशान है। पुलिस भी ऐसे लोगों को नहीं रोक पा रही हैं। कहीं…कहीं पुलिसवाले गुंडों की मदद भी करते हैं। अगर इस प्रदेश को आगे ले जाना है तो गुंडों के रक्षकों को हटाना पड़ेगा। मैं विश्वास दिलाता हूं कि भाजपा आपके सपनों को पूरा करके रहेगी।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top