Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीएम मोदी और अमित शाह को कहा ''आतंकवादी'', बताया जादूगर

बीजेपी आरएसएस की छतर छाया के नीचे से ये विचार ग्रहण करते हैं और फिर दुष्प्रचार करते हैं।

पीएम मोदी और अमित शाह को कहा
नई दिल्ली. समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने एक रैली के दौरान सारी मर्यादाएं तोड़ दी और एक नया विवादित बयान दे डाला। चौधरी ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोनों को ही आतंकवादी कहा है। उन्होंने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश में गुजरात के दो जादूगर जोर-शोर से घूम रहे हैं।
चौधरी ने कहा कि इनको लगता है कि यूपी का मतदाता राजनीति नहीं जानता और उसको गुमराह किया जा सकता है लेकिन यहां का मतदाता राजनीति की मर्यादा के विरुद्ध काम करने की अनुमति नहीं देगा। जनता को गुमराह करना एक राजनीतिक अपराध है। इन जादूगरों को अपनी रोजी-रोटी के लिए दूसरा धंधा अपनाना चाहिए। चौधरी यह भी कहा कि दिल्ली के शीर्ष पद पर काबिज लोगों को लगता है कि वे जो कहते हैं वो अकाट्य है, लेकिन उनको मालूम होना चाहिए कि उनके कहने का यहां कोई मतलब नहीं है। मोदी कहते हैं कि प्रदेश में विकास नहीं हुआ है, लेकिन इसका आधार क्या है? इसका जवाब भी उनको देना चाहिए।
चौधरी यहीं नहीं रूके कहा कि अखिलेश सरकार के विकास कार्यों को वह किस आधार पर झुठलाने की कोशिश कर रहे हैं? यह ताज्जुब की बात है कि एक प्रधानमंत्री को सरासर झूठ बोलने में जरा भी संकोच नही है। सपा प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा की राजनीति संकीर्णता से ओत-प्रोत है। भाजपा को लगता है कि हिंदू और मुसलमान उसकी सांप्रदायिक सोच और इरादे को नहीं समझते. लेकिन उत्तर प्रदेश में साम्प्रदायिकता का कोई स्थान नहीं है। बीजेपी आरएसएस की छतरी के नीचे से ये विचार ग्रहण करते हैं और फिर दुष्प्रचार करते हैं। बीजेपी के नेता की जो भाषा है उससे ये स्पष्ट है कि वो बुरी तरह हार रहे हैं। जबसे अखिलेश और राहुल का संयुक्त अभियान शुरू हुआ है मोदी जी बौखला गए हैं।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top