Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रैलियों का मेला: अलीगढ़ में गरजेंगे मोदी, कानपुर में बरसेंगे अखिलेश और राहुल

पीएम की रैली से पहले प्रदेशभर में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है।

रैलियों का मेला: अलीगढ़ में गरजेंगे मोदी, कानपुर में बरसेंगे अखिलेश और राहुल
लखनऊ. विधानसभा चुनाव के लिए राजनैतिक पार्टियों का रैलियों का रेला जारी है। शनिवार को पंजाब और गोवा में पहले चरण के मतदान हो चुके हैं। इसके बाद अब सारे नेताओं की नजर यूपी पर है। रविवार को मोदी अलीगढ़ में बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाने की तैयारी में हैं। वहीं एक बार फिर राहुल-अखिलेश की जोड़ी एक साथ नजर आने वाली है।
राहुल और अखिलेश की तीसरी संयुक्त जनसभा रविवार को कानपुर में हो रही है। कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी अपना पूरा फोकस यूपी पर कर दिया है। सपा के साथ गठबंधन के बाद राहुल गांधी काफी उत्साह में हैं। वे किसी न किसी तरह यूपी में कांग्रेस को बेहतर स्थिति में लाना चाह रहे हैं।
प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के अनुसार दोपहर एक बजे नई दिल्ली के सफदरगंज एयरपोर्ट से रवाना होंगे। अलीगढ़ में 1.50 बजे नुमाइश ग्राउंड के हैलीपैड पर उनका चॉपर लैंड करेगा। 1.55 बजे हैलीपेड से रैली स्थल पर रवाना। दो से तीन बजे तक पीएम जनसभा को संबोधित करेंगे। 3.15 बजे हेलीकॉप्टर से दिल्ली रवाना हो जाएंगे।
दो संयुक्त रोड शो के बाद राहुल अखिलेश तीसरी बार कानपुर में एक साथ नजर आने की तैयारी में हैं। गठबंधन के बाद यह राहुल गांधी-अखिलेश यादव की पहली साझा जनसभा होगी। इसके पहले दोनों ने लखनऊ और आगरा में संयुक्त रोड-शो किया है। राहुल-अखिलेश की सुंयुक्त रैली जीआइसी ग्राउंड में होनी है।
आपको बता दें कि रविवार को ही राहुल गांधी कानपुर पहुंचने से पहले एक और जनसभा को संबोधित करेंगे। राहुल पहले सहारनपुर जिले के गंगोह में आलमपुर ग्राउंड में कांग्रेस उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार करेंगे। यूपी में 11 फरवरी से 7 चरण पर चुनाव शुरू हो रहे हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top