Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मोदी और अजीत डोभाल ने कराया ओम पुरी का कत्ल- पाक चैनल का दावा

अजीत डोभाल ने अपने खास लोगों के साथ मिलकर ओम पुरी के कत्ल का प्लान बनाया

मोदी और अजीत डोभाल ने कराया ओम पुरी का कत्ल- पाक चैनल का दावा
नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर ओम पुरी की मौत को लेकर पाकिस्तानी मीडिया चैनल सवाल उठाए जा रहे हैं। उनके मुताबिक देश के जीविंत अदाकार ओम पुरी की मौत नहीं बल्कि मर्डर किया गया है। उनके मुताबिक ओम पुरी की गर्दन पर कुछ चोट के निशान दिखाई दिए थे। पाकिस्तान के बोल न्यूज टीवी चैनल पर एक कार्यक्रम पेश किया गया, जिसमें ओम पुरी की मौत का जिम्मेदार पीएम मोदी और अजीत डोभाल को बताया गया।
करीब आधे घंटे के इस वीडियो में एंकर बता रहा है, ‘अजीत डोभाल ने अपने खास लोगों के साथ मिलकर ओम पुरी के कत्ल का प्लान बनाया है। राजेश और एक अन्य व्यक्ति ने शंकुतला नाम की एक महिला के घर पर यह प्लान बनाया। इसके लिए शिवसेना और आरएसएस का साथ भी मिला था। ओमपुरी की मौत से एक हफ्ते पहले दिल्ली में अजीत डोभाल ने ओमपुरी को बुलाया था। उसके बाद उन्हें वहां पर मां की गालियां दी गई और उन्हें नंगा किया गया। और कहा गया था कि तुम्हें शहीद नितिन यादव के गांव जाकर, अपने आंसू बहाने होंगे। क्योंकि आपने शहीदों के खिलाफ बयान देकर उनकी बेइज्जती की है। तुम एक बहुत बड़े एक्टर हो। तुम अच्छे से आंसू बहा सकते हो। वहां पर शहीद के परिवार से माफी मांगनी होगी। तुम्हें जिंदा रहने का कोई हक नहीं है। अगर तुम चाहते हो कि तुम्हारी मौत सुकून से हो तो तुम्हें वहां जाना होगा। उसके बाद कोई फैसला लिया जाएगा।
साथ ही एंकर ने बताया, ‘डोभाल की उस धमकी के बाद ओमपुरी नितिन यादव के घर गए। वहां उनके साथ दो लोग भेजे गए। साथ ही वहां स्थानीय थाने में रॉ लोग उन पर नजर रखे हुए थे। उसके बाद डोभाल ने ओमपुरी को कहा था कि हमारी कोशिश होगी कि आपकी मौत सुकून से हो।
ओमपुरी के कत्ल के बारे में एंकर ने बताया, ‘पहले उन्हें जबरन शराब पिलाई गई। उनका मुंह खोलकर जबरन उन्हें शराब पिलाई गई। उसके बाद जब वे मदहोश हो गए तो तकिया से दबाकर उनका कत्ल कर दिया गया। उनके नाखूनों में किसी की खाल भी मिली है। वह खाल कत्ल करने वाले एजेंट की है।’
एंकर ने साथ ही बताया कि डोभाल ने ओमपुरी का कत्ल मोदी के कहने पर करवाया है। इसके साथ ही अब सलमान खान, माहिरा खान और फवाद खान का भी कत्ल करने का प्लान दिल्ली में बनाया गया है। एंकर ने बताया कि माहिरा खान को रईस की पार्टी में बुलाया जाएगा और वहां पर भीड़ के तौर पर उन पर हमला किया जाएगा।
इस वीडियो को यूट्यूब पर अभी तक दो लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैँ। इसके बाद ही सोशल मीडिया पर भी काफी शेयर किया जा रहा है। बता दें, ओमपुरी का शव शुक्रवार सुबह उनके घर पर मिला था।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top