Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

देश में बेईमानों के दिन खत्म होकर रहेंगेः पीएम मोदी

देश में अब भ्रष्टाचारियों और बेईमानों के लिए कोई चारा नहीं बचा है

देश में बेईमानों के दिन खत्म होकर रहेंगेः पीएम मोदी
गाजीपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गाजीपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि देश में अब भ्रष्टाचारियों और बेईमानों के लिए कोई चारा नहीं बचा है। उन्होंने कहा कि आपने मुझे भ्रष्टाचार समाप्त करने के लिए सत्ता सौंपी है और मैं वही कह रहा हूं। उन्होंने आम जनता से कहा, मैं जो कुछ कर रहा हूं, उसमें देशहित है और मुझे पूरी उम्मीद है कि आप तकलीफ होने के बावजूद मुझे समर्थन देंगे। उन्होंने नोटबंदी पर सफाई देते हुए कहा कि यह जरूरी हो गया था कि भ्रष्टाचारी जो कालाधन अपने पास रखे हुए हैं, उन्हें बेकार किया जाये, इसलिए सरकार ने 500-1000 के नोट बंद कर दिये हैं।
उन्होंने कहा कि जो लोग कालाधन पर सरकार से कार्रवाई की मांग कर रहे थे, वे अब नोटबंदी पर राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि आम जनता को परेशानी हो रही है, इसके लिए मैं रात-दिन उपाय में जुटा हूं कि आम लोग को राहत मिले।
उन्होंने यहां रेल परियोजनाओं की शुरुआत हरी झंडी दिखाकर की। इसके बाद उन्होंने अपने संबोधन की शुरुआत की। उन्होंने संबोधन की शुरुआत भोजपुरी में की। मोदी ने सबसे पहले वहां उपस्थित गणमान्य और आम लोगों का आभार जताया। उन्होंने कहा कि मुझे यहां दुबारा आने का अवसर मिला है।
मैं लोकसभा चुनाव से पहले यहां आया था और आपसे कहा था कि मुझपर भरोसा करो। आपने मुझपर भरोसा किया और हमारी पार्टी को चुनाव में अपना भरपूर समर्थन देकर देश के नवनिर्माण की नींव डाली।
नोटबंदी पर उन्होंने कहा कि आज गरीब देश में चैन की नींद सो रहा है जबकि कालेधन वाले नींद की गोलियां ले रहे हैं। रैली में मोदी-मोदी के नारे लग रहे हैं। उन्होंने कहा कि आपने मुझपर जो प्रेम बरसाया है, उसे मैं ब्याज सहित लौटाऊंगा।
उन्होंने कहा कि 1962 में पंडित नेहरू ने इस देश के विकास के लिए कुछ योजनाएं बनायी थीं, लेकिन इतने वर्षों बाद भी इस दिशा में कोई कदम नहीं उठाया गया। लेकिन आज मेरी सरकार ने उन योजनाओं को अमली जामा पहनाने की शुरुआत की गयी है। उन्होंने कहा कि मैंने पंडित नेहरु को श्रद्धांजलि देने के लिए आज उनके जन्मदिवस पर उन योजनाओं की शुरुआत की है। उन्होंने कहा कि 1962 में गंगानदी पर पुल बनाने की बात हुई थी, सरकारें आयीं और गयीं, लेकिन यह पुल नहीं बन पाया। अाज मैंने इस पुल का शिलान्यास किया है और वादा करता हूं कि तय समय पर इस पुल को पूरा करके दिखाऊंगा। मोदी ने किसानों के लिए लाभकारी फसल बीमा योजना का जिक्र किया और बताया कि यह किसान के लिए है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story

Latest

View All

वायरल

View All

गैलरी

View All
hari bhoomi
Share it
Top