Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कश्मीर: श्रीनगर में ठप्प हुई मोबाइल इंटरनेट सेवा, आतंकियों से मुठभेड़ के बाद प्रशासन ने उठाया कदम

अब तक मिली जानकारी के अनुसार 3 आतंकियों को मार गिराया गया। गए आतंकियों की पहचान श्रीनगर के सौरा निवासी ईसा फाजिल और कोकरनाग अनंतनाग निवासी सैयद उवैस के रूप में हुई जबकि तीसरे आतंकी की पहचान पर संशय बरकरार है।

कश्मीर: श्रीनगर में ठप्प हुई मोबाइल इंटरनेट सेवा, आतंकियों से मुठभेड़ के बाद प्रशासन ने उठाया कदम
X

दक्षिण कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की वजह से श्रीनगर प्रशासन ने मोबाइल इंटरनेट सेवा निलंबित कर दिया है। पुलिस के अनुसार सभी मोबाइल ऑपरेटरों को हाइ स्पीड इंटरनेट सेवा को बंद करने के निर्देश दे दिए गए हैं।

श्रीनगर पुलिस के प्रवक्ता ने कहा कि हाकूरा गांव में आतंकियों के छिपे होने की खूफिया जानकारी मिली जिसके बाद सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान चलाया। तलाशी के दौरान ही रात के 12 बजे गांव में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी की जिसके बाद सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई।

यह भी पढ़ें- वाराणसी: अस्सी घाट पर पीएम मोदी और फ्रांसीसी राष्ट्रपति मैक्रों का जोरदार स्वागत

मारे गए 3 आतंकी

अब तक मिली जानकारी के अनुसार 3 आतंकियों को मार गिराया गया। मारे गए आतंकियों की पहचान श्रीनगर के सौरा निवासी ईसा फाजिल और कोकरनाग अनंतनाग निवासी सैयद उवैस के रूप में हुई जबकि तीसरे आतंकी की पहचान पर संशय बरकरार है।

रिपोर्टों की मानें तो तीसरे आतंकी की पहचान पाकिस्तानी निवासी के रुप में की जा रही हैं। प्रवक्ता ने कहा कि मुठभेड़ स्थल से ए.के. 47 राइफलें, पिस्तौल, हैंड ग्रेनेड आदि गोलाबारुद व हथियार बरामद किया गया। इसके अलावा मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को कोई हताहत नही पहुंची हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story