Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मुंबई में एमएनएस कार्यकर्ताओं ने फिर दिखाई गुंडागर्दी, हॉकर्स ने दिया मुंहतोड़ जवाब

इस मामले में 7 हॉकर्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 यानी हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया गया है।

मुंबई में एमएनएस कार्यकर्ताओं ने फिर दिखाई गुंडागर्दी, हॉकर्स ने दिया मुंहतोड़ जवाब

मुंबई में हॉकर्स ने महाराष्ट्र नवनिर्माण से (एमएनएस) प्रमुख राज ठाकरे के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। बीते शनिवार को मलाड में हॉकर्स ने मनसे के पांच कार्यकर्ताओं की जमकर पिटाई की। मारपीट के दौरान एमएनएस का एक कार्यकर्ता सुशांत मालवदे बुरी तरह घायल हो गया।

जिसके बाद घायल कार्यकर्ताओं को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं, पुलिस ने 7 फेरीवालों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है। मारपीट के दौरान एमएनएस के नेता ने इस घटना के लिए संजय निरुपम के बयान को जिम्मेदार ठहराया है।

एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे रविवार घायल कार्यकर्ताओं से मिलने जाएंगे। इस मामले में 7 हॉकर्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 यानी हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया गया है।

सड़क पर दुकान लगाने वाले हॉकर्स ने कहा कि अगर उन्हें सुरक्षा नहीं दी जायेगी तो अब वो खुद अपनी सुरक्षा के लिए मनसे कार्यकर्ताओं से मुकाबला करेंगें। पुलिस ने टकराव की स्थिती को देखते हुए पुलिसकर्मीयों को अलर्ट रहने का आदेश दिया है।

बता दें कि हॉकर्स पर मनसे के कार्यकार्ताओं का अत्याचार नया नहीं है। अक्सर सड़कों पर दुकान लगाने वाले फेरीवालों को उनकी गुंडागर्दी का सामन करना पड़ता है। लेकिन शनिवार को मनसे कार्यकर्ताओं के ये दांव इस बार खुद पर भारी पड़ गया है।

Share it
Top