Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

#MeToo: कोर्ट एमजे अकबर की मानहानि याचिका पर 31 अक्टूबर को सुनवाई करेगा

#MeToo कैंपेन के तहत यौन शोषण के आरोपों का सामना कर रहे पूर्व केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री एमजे अकबर द्वारा पत्रकार प्रिया रमानी के खिलाफ दायर मानहानि के मामले पर आज को पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई की गई।।

#MeToo: कोर्ट एमजे अकबर की मानहानि याचिका पर 31 अक्टूबर को सुनवाई करेगा
X

#MeToo कैंपेन के तहत यौन शोषण के आरोपों का सामना कर रहे पूर्व केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री एमजे अकबर द्वारा पत्रकार प्रिया रमानी के खिलाफ दायर मानहानि के मामले पर आज को पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई की गई।

आज की सुनवाई के बाद कोर्ट एमजे अकबर की मानहानि याचिका पर 31 अक्टूबर को सुनवाई करेगा। उसी दिन पूर्व विदेश राज्‍यमंत्री बयान दर्ज कराएंगे।

सुनवाई के दौरान एमजे अकबर की वकील गीता लुथरा ने कहा कि प्रिया रमानी के ट्वीट से उनके क्‍लाइंट की छवि खराब हुई है। इस वजह से उनकी पिछले 40 साल से बनाई गई छवि खराब हो रही है।

पत्रकार प्रिया रमानी ने पत्रकार प्रिया रमानी ने पर #MeToo कैंपेन के तहत यौन शोषण के आरोप लगाए थे। इसके बाद एमजे अकबर ने पत्रकार प्रिया रमानी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था।

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश: त्रिवेंद्रम राजधानी एक्सप्रेस से टकराया ट्रक, ड्राइवर की मौके पर दर्दनाक मौत- दो कोच पटरी से उतरे

बीते बुधवार को एमजे अकबर ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। एमजे अकबर ने भारत से लौटने के बाद पत्राकार प्रिया रमानी द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को खारिज कर दिया है।

बता दें कि एमजे अकबर पर 15 से अधिक महिलाओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। एमजे अकबर को पाक-साफ साबित करने के लिए 97 वकील मुकर्रर किए गए हैं।

एमजे अकबर ने अपने इस्तीफे के बाद कहा था कि मुझे कानून पर पूरा भरोसा हैं। इस पूरी लड़ाई को कानूनी रूप से लड़ेंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top