Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

तीन दिन से भूखे परिवार के पांच लोगों ने खाया जहर, दो की मौत

भुखमरी से तंग आए परिवार के ऐसे कदम से पूरे इलाके में ग़मगीन माहौल बना हुआ है।

तीन दिन से भूखे परिवार के पांच लोगों ने खाया जहर, दो की मौत
मीरजापुर. उत्तर प्रदेश के मीरजापुर (जेएनएन) जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र के मसारी गांव में एक ही परिवार के पांच सदस्यों ने जहर खा लिया। यह परिवार तीन दिन से भूखा था। जिसमें तीन बच्चे और दोनों दंपति शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक इनमें से दो लोगों की मौत हो गई है।
देहात कोतवाली क्षेत्र के मसारी गांव में एक ही परिवार के पांच लोग करीब तीन दिन से भूखे थे। तीन बच्चों सहित दोनों दंपति ने कई दिनों से कुछ नहीं खाया था। गरीबी और भुखमरी से तंग आकार गृहस्वामी विनोद सिंह (30) और उसकी पत्नी सीमा (28) ने अपने तीनों बच्चों पुत्र ओम (5).पुत्री रक्षा (8)और साक्षी (4) के साथ जहर खा लिया।
मामले की जानकारी होने के बाद आसपास के लोगों ने परिवार वालों को मंडलीय अस्पताल पहुंचाया। इसमें चार वर्षीय ओम की और उसकी मां सीमा की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। विनोद व दोनों पुत्रियों रक्षा और साक्षी का इलाज जारी है।
पुलिस अधीक्षक अरविंद सेन ने विनोद समेत परिवार के सदस्यों, रिश्तेदारों तथा पडो़सियों से घटना के बारे में जानकारी ली। घटना का कारण परिवार की आर्थिक बदहाली बताई जा रही है। भुखमरी से तंग आए परिवार के ऐसे कदम से पूरे इलाके में ग़मगीन माहौल बना हुआ है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top