Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गृह राज्य मंत्री किरन रिजजू का बीजेपी-आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या पर केरल सरकार पर बड़ा आरोप

केंद्रीय गृहराज्य मंत्री किरन रिजजू ने आज केरल की सीपीआई(एम) सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है

गृह राज्य मंत्री किरन रिजजू का बीजेपी-आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या पर केरल सरकार पर बड़ा आरोप

केंद्रीय गृहराज्य मंत्री किरन रिजजू ने आज केरल की सीपीआई(एम) सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है। गृहराज्य मंत्री ने केरल की सीपीआई(एम) सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यह सरकार बीजेपी-आरएसएस कार्यकर्ताओं को मारने के लिए पैसें देती है।

बीजेपी की तरफ से कई दिनों से की जा रही जनरक्षा यात्रा में भाग लेते हुए रिजजू ने कहा कि अपने राजनीतिक फायदे के लिए केरल सरकार राज्य में हत्याओं को बढ़ावा दे रही है। बीजेपी जल्द ही इस पूरे घटनाक्रम की सच्चाई लोगों के सामने लेकर आयेगी। रिजजू ने कहा कि केरल की सीपीआई(एम) सरकार जो कुछ भी कर रही है वह लोकतंत्र की भावना के खिलाफ है।
इसे भी पढ़े - मोदीजी, जय शाह- ज्यादा खा गया, आप चौकीदार थे या भागीदार? कुछ तो बोलिए
इसी पूरे मामले को लेकर सौ से अधिक बीजेपी कार्यकर्ताओं ने नई दिल्ली में कनॉट प्लेस लेकर सीपीआई(एम) के दफ्तर तक विरोध प्रदर्शन किया। विरोध प्रदर्शन कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं को हटाने के लिए दिल्ली पुलिस ने वॉटर कैनन का इस्तेमाल किया।
जनरक्षा यात्रा में भाग ले रहे विदेश राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह ने कहा कि केरल की कम्यूनिस्ट सरकार राज्य में हिंसा भड़काकर लोगों में डर फैलाना चाहती है। उन्होने बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूछा कि क्या आप लोग लगातार हो रही हत्या की घटनाओं से डरे हुए है? जिसका जबाब पार्टी कार्यकर्ताओं ने नही में दिया। सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमें इनसे डरने की जरूरत नही है बल्कि हमें इस कम्यूनिस्ट सरकार के खिलाफ लोगों जागरूकता फैलाने की आवश्यक्ता है।
इसे भी पढ़े - आतंकी खालिद के एनकाउंटर के बाद बोले राजनाथ सिंह, रोज मर रहे हैं 5 से 6 आतंकी
अमित शाह ने केरल की सीपीआई(एम) सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा था। कि मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के इशारे पर केरल में लगातार बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्यायें हो रही है। ऐसा सिर्फ अपने राजनीतिक हित के लिए किया जा रहा है। जिससे बीजेपी के प्रसार को रोका जा सके।
गौरतलब है कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बीजेपी कार्यकरताओं की हत्या के विरोध में 3 अक्टूबर को जनरक्षा यात्रा का आगाज केरल के कून्नूर जिले से किया था। जो कि केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन का गृह जिला है।
Next Story
Top