Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गिरिराज सिंह बोले- हिंदू देवी-देवताओं की बजाय हिम्मत है तो हजरत मोह्म्मद पर फिल्म बनाकर दिखाए

गिरिराज सिंह ने कहा कि हिंदू देवी-देवताओं पर पीके जैसी फिल्में बना देते हैं ये शर्म की बात है।

गिरिराज सिंह बोले- हिंदू देवी-देवताओं की बजाय हिम्मत है तो हजरत मोह्म्मद पर फिल्म बनाकर दिखाए
बिहार. पद्मावती फिल्म को लेकर विवाद थम नहीं रहा है। जयपुर में पद्मावती की शूटिंग पर करणी सेना ने फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट की थी। जिसपर कई बड़ें नेताओं के बयान आएं हैं। केंद्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह ने भी भंसाली का विरोध करते हुआ कहा कि अगर उनमें हिम्मत है तो वह हजरत मोह्म्मद पर फिल्म बना कर दिखाए। हिंदू देवी-देवताओं पर पीके जैसी फिल्में बना देते हैं, ये शर्म की बात है ऐसे लोगों को सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पद्मावती हिंदू थी तो उनके चरित्र को गलत दिखाया जा रहा है। इससे पहले करणी सेना के अध्यक्ष भंसाली को उनकी हैसियत दिखाने की बात कह चुके हैं।
गिरिराज सिंह ने की फिल्म पद्मावती का विरोध करते हुए कहा है कि रानी पद्मावती हिन्दू थी, इसी वजह से उनके गलत चरित्र को दिखाया गया है। साथ ही कहा कि फिल्मकारों की हिम्मत पैगंबर मोहम्मद पर फिल्म बनाने की नहीं होती। उन्होंने कहा कि जो लोग भी भारतीय इतिहास के साथ ‘खिलवाड़’ करेंगे जनता को ऐसे लोगों को ‘सजा’ देनी ही चाहिए। सिंह ने खादी ग्रामोद्योग बोर्ड द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में मीडिया से बातचीत करते हुए ये बातें कही।

बिहार के नवादा से बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने कहा, “दुर्भाग्य है देश का कि देश में औरंगजेब को, टीपू सुल्तान को आइकन मानने वाले लोग देश के इतिहास के साथ खिलवाड़ करते हैं। पद्मावती के चरित्र को जिस ढंग से चित्रित किया गया है, अगर वो हिन्दू ना होती तो शायद किसी की हिम्मत ना होती।” उन्होंने आगे कहा, “और जिसने भी ऐसा किया है उसने भारत के इतिहास औप मान-मर्यादा के साथ खिलवाड़ किया है। पद्मावती ने अपने आप को मिटा दिया, लेकिन मुगलों के आगे घुटने नहीं टेके। इसलिए देश की जनता को ऐसे लोगों को कड़ी सजा देनी चाहिए।”
गिरिराज सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा, “हिन्दू देवी-देवताओं के ऊपर तो एक से एक टिप्पणी आती है। PK जैसी फिल्में बना देते हैं। किसी की हिम्मत हुई है मोहम्मद साहब के खिलाफ कोई फिल्म बना दे।” सिंह ने कहा कि यह मुद्दा जनता के सामने एक चुनौती की तरह है और जनता ही इसका फैसला करेगी।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top