Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सीमा पर पाक रेंजरों की वर्दी में फिर दिखे आतंकी, बीएसएफ सतर्क

आतंकियों के दूसरे ग्रुप को अबू उसामा जहांगीर को हमले करने के लिए लीड कर रहा है।

सीमा पर पाक रेंजरों की वर्दी में फिर दिखे आतंकी, बीएसएफ सतर्क
नई दिल्ली. सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से भारत-पाक सीमा पर बहुत तनाव चल रहा है। आतंकी घुसपैठ की कोशिश में लगे हुए हैं। बता दें कि खुफिया सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर आयी है कि पाक रेंजर्स की वर्दी में लश्कर के आतंकी इंटरनेशनल बॉर्डर के लॉन्चिंग पैड पर घूम रहे हैं। इन आतंकियों को पाकिस्तान में बैठे लश्कर कमांडर साजिद जट नोमी बड़े हमले करने का निर्देश दे रहा है।
जी न्यूज के मुताबिक, खुफिया सूत्रों के मुताबिक लश्कर के यह आतंकी फिलहाल पाकिस्तानी रेंजरों की निगरानी में हैं। खुफिया एजेंसियों ने लश्कर के बड़े कमांडर साजिद जट उर्फ नोमी की कॉल इंटरसेप्ट से यह पता लगाया है। इसके बाद बीएसएफ को अलर्ट कर दिया गया है। जट उर्फ नोमी ने इस हमले को लेकर कुछ निर्देश दिए जो भारतीय खुफिया एजेंसियों के राडार पर आ गए। इंटरनेशनल बॉर्डर के पार लॉन्चिंग पैड पर लश्कर का आतंकी मसरूर बड़ा भाई भी देखा गया है।
सूत्रों के मुताबिक खबर है कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद आतंकी अब एसओसी के बजाय इंटरनेशनल बॉर्डर के नजदीक बने आतंकियो के लॉन्चिंग पैड से घुसपैठ करा सकते हैं। खुफिया एजेंसियों ने 2 लॉन्चिंग पैड जो इंटरनेशनल बॉर्डर पर मौजूद हैं। वहां पर आतंकी मूवमेंट देखा है। इंटरनेशनल बॉर्डर की निगरानी कर रहे बीएसएफ को सुरक्षा के कड़े निर्देश दिए गए हैं। बॉर्डर के नदी और नाले जो पाकिस्तान से जुड़ते हैं उन पर और ज्यादा चौकसी बढ़ाने के निर्देश जारी किये गये हैं। गृह मंत्रालय ने निर्देश दिए हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top