Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मिशेल राष्ट्रपति चुनाव कभी नहीं लड़ेंगी: बराक ओबामा

मिशेल के करीबी लोगों ने भी कहा कि इसमें उनकी रुचि नहीं है।

मिशेल राष्ट्रपति चुनाव कभी नहीं लड़ेंगी: बराक ओबामा
नई दिल्ली. अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा ने कहा है कि बढ़ती मांग के बावजूद उनकी पत्नी और देश की वर्तमान प्रथम महिला मिशेल ओबामा वाइट हाउस की दौड़ में कभी शामिल नहीं होंगी। वेबसाइट एओएल डॉट कॉम की बुधवार की रिपोर्ट के अनुसार, सोशल मीडिया में यह बात जोर शोर से उछाली जा रही है कि मिशेल 2020 में ओवल कार्यालय के लिए प्रत्याशी होंगी। हालांकि उनके करीबी लोगों ने एक स्वर में कहा कि इसमें उनकी रुचि नहीं है।
हाल में एक पत्रिका रॉलिंग स्टोन में प्रकाशित एक साक्षात्कार के अनुसार, पत्रकार जॉन वेनर ने राष्ट्रपति ओबामा से उनकी पत्नी के राजनीति में प्रवेश की संभावना के बारे में पूछा। इस पर ओबामा ने कहा, 'मिशेल कभी राष्ट्रपति पद की दौड़ में शामिल नहीं होंगी। एक व्यक्ति के रूप में वह बहुत प्रतिभावान हैं, जैसा कि मैं जानता हूं। आप अमेरिकी लोगों के साथ उनके बेहतरीन तालमेल को देख सकते हैं, लेकिन वह राजनीति में नहीं जाना चाहतीं।'
एनबीटी की रिपोर्ट के मुताबिक, राष्ट्रपति चुनाव में डॉनल्ड ट्रंप की जीत के बाद से ही साल 2020 में होने वाले राष्ट्रपति पद के चुनाव के लिए मिशेल से उम्मीदवार बनने की मांग की जाने लगी है। वाइट हाउस में हाल में एक कार्यक्रम के दौरान लोगों ने जब मिशेल से अगले चुनाव में राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार बनने की मांग की, तो वह बस मुस्कराकर रह गईं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top