Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पत्नी के टुकड़े कर पकाकर खा गया ये शख्स, यहां-यहां छुपाए बॉडी पार्ट्स

मामला मेक्सिको के दक्षिणी हिस्से का है, जहां गेरेरो राज्य स्थित टैक्सको में मृतका माग्दालेना अपने परिवार के साथ रहती थी।

पत्नी के टुकड़े कर पकाकर खा गया ये शख्स, यहां-यहां छुपाए बॉडी पार्ट्स

मेक्सिको में हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने पहले अपनी पूर्व पत्नी को मारा फिर उसके टुकड़े कर पकाया और फिर उसे खा गया। इतना ही नहीं इस हैवान ने बचे कुछ हिस्सों को स्टोव और प्लास्टिक के बैंग में छिपा दिया।

युवती के अचानक से गायब हो जाने से परिवार वाले परेशान हो गए। इसके बाद 22 जनवरी को उसके पूर्व पति के घर से 28 साल की माग्दालेना अगिलार रोमेरो के शव के अवशेष स्टोव पर रखे घड़े के अंदर से बरामद किए गए। मृतका के शव के अवशेष देखकर परिजनों की आंखें फटी की फटी रह गई थीं।

यह भी पढ़ें- शादी से पहले यौन संबंध बनाने का बढ़ा चलन!

क्या है मामला

मामला मेक्सिको के दक्षिणी हिस्से का है, जहां गेरेरो राज्य स्थित टैक्सको में मृतका माग्दालेना अपने परिवार के साथ रहती थी। महिला के दो बच्चे भी थे।

पुलिस के मुताबिक, मृतका के पूर्व पति सीजर लोपेज आर्सिनीगा ही इस मामले में मुख्य आरोपी है। लोपेज ने प्लास्टिक बैग में शव के टुकड़े भर कर फ्रिज में छिपा दिए थे।

स्टेट सिक्योरिटी के प्रवक्ता रॉबर्टो अल्वारेज ने बताया कि शव को देखकर लगता है कि उसे पकाया गया था।

जानकारी के मुताबिक, रोमेरो को आखिरी बार 13 जनवरी को जिंदा देखा गया था। तब वो अपने टैक्सको स्थित घर जा रही थी। इसके बाद वह दोपहर में पूर्व पति के घर से अपने बच्चों को लेने गई और वहां से लौट कर नहीं आई।

पुलिस ने बताया कि वह आरोपी की तलाश में जुटी है। फिलहाल, अभी ये नहीं मालूम चल पाया है कि आरोपी ने पूर्व पत्नी को क्यों मौत के घाट उतारा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मेक्सिको सरकार और संयुक्त राष्ट्र महिला एजेंसी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बीते महीने देश में महिलाओं के खिलाफ अपराधों की संख्या में भारी बढ़ोत्तरी हुई है, जो कि पिछले दशक के मुकाबले काफी ज्यादा है।

Next Story
Top