Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

24 साल बाद भारत को फिर से दहलाने की दाऊद ने रची साजिश

दाऊद की साजिश का खुलासा हुआ है।

24 साल बाद भारत को फिर से दहलाने की दाऊद ने रची साजिश

1993 में देश की आर्थिक राजधानी को बम धमाकों से दहलाने वाला दाउद इब्राहिम एक बार फिर भारत के खिलाफ नापाक साजिश रच रहा है। दाऊद की साजिश है कि भारत में फिर से मुंबई बम धमाकों जैसे धमाके कर दहलाया जाए।

मुंबई में हुए बम धमाकों को 24 साल बीत चुके है लेकिन लोगो को मिले जख्म अभी भरे भी नहीं कि फिर से खतरनाक साजिश रची जाने लगी है। मुंबई पुलिस ने पाकिस्तान में रह रहे दाऊद के भाई और भारत में उसके गुर्गे की बातचीत को इंटरसेप्ट कर बड़ा खुलासा किया है।दाऊद के इस ब्लैक फ्राइडे प्लॉट के बारे में केन्द्र सरकार को भी सूचित कर दिया गया है।

इसे भी पढें: BSF कैंप पर हमले के बाद सेना सतर्क, आतंकियों के लिए बनाया ये प्लान

दाऊद के इन नापाक इरादों से साफ जाहिर होता है कि भारत के सबसे प्रभावशाली और शक्तिशाली जगहों पर उसके अपने गुर्गे मौजूद हैं। ऐसे में दाऊद के करीबियों को पकड़ने के लिए पुलिस और केन्द्रीय एजेंसियों की चुनौती काफी बढ़ गयी है।

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक भगोड़े डॉन दाऊद इब्राहिम और दाऊद एंड कंपनी के कुछ लोग अब भी भारत में बैठकर उसके मंसूबों को अमलीजामा पहनाने की साजिश में लगे हैं। ऐसे में मुंबई पुलिस द्वारा दाऊद इब्राहिम के पाकिस्तान में मौजूद भाई और भारत में उसके लोगों के बीच हाल के समय में की गई, बातचीत को इंटरसेप्ट करने को एक बड़ी साजिश का पर्दाफाश माना जा रहा है।

इसे भी पढें: सेना के 'ऑपरेशन अर्जुन' से घबराया पाकिस्तान, फायरिंग रोकने के लिए गिड़गिड़ाया

बताया जा रहा है कि इस बातचीत में मुंबई पुलिस को कई अहम जानकारियां मिली हैं। इन जानकारियों से इस नापाक साजिश का खुलासा हो गया।

बता दें कि 1993 में हुए मुंबई बम धमाकों का मास्टरमाइंड दाऊद इब्राहिम है जो अभी तक गिरफ्तार नहीं किया जा चुका है दाऊद भारत के खिलाफ पाकिस्तान में छिपकर साजिश रचने का काम कर रहा है।

Next Story
Top