Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

#MeToo: महिला पत्रकार ने एमजे अकबर पर लगाया यौन शोषण का आरोप, सुषमा ने साधी चुप्पी

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने अपने सहयोगी राज्य मंत्री एमजे अकबर के विरुद्ध लगे यौन शोषण के आरोपों पर चुप्पी साध ली। एक महिला पत्रकार प्रिया रमानी ने अकबर के खिलाफ ये आरोप लगाया है।

#MeToo: महिला पत्रकार ने एमजे अकबर पर लगाया यौन शोषण का आरोप, सुषमा ने साधी चुप्पी

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने मंगलवार को अपने ही मंत्रालय के सहयोगी राज्य मंत्री एम जे अकबर के विरुद्ध लगे यौन शोषण के आरोपों पर चुप्पी साध ली।

पिछले साल अक्टूबर में जब #MeToo कैंपेन हॉलीवुड में चरम पर था। पत्रकार प्रिया रमानी ने vogue india के लिए एक लेख लिखा था। प्रिया रमानी ने "To the Harvey Weinstien of the world" नाम से लिखे इस लेख में एक इंटरव्यू दौरान अपने साथ हुए यौन शोषण की घटना का खुलासा किया था।

प्रिया रमानी ने खुलासा करते हुए बताया कि transformed indian journalism के लिए एक मशहूर पत्रकार के द्वारा उनके इंटरव्यू के दौरान उनका यौन शोषण किया गया था। उस पत्रकार के नाम का खुलासा अभी हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर करते हुए लिखा कि वो पत्रकार कोई और नहीं एमजे अकबर थे।

इसे भी पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर निकाय चुनाव: दूसरी चरण का मतदान बुधवार को, मैदान में एक हजार से अधिक उम्मीदवार

राज्य मंत्री एम जे अकबर लगे इस गंभीर आरोप में संबंध में एक विडियो फुटेज में कुछ पत्रकारों द्वारा पूछा जा रहा है। जिसमें सुषमा स्वराज अनसुना कर बिना जबाब दिए चली गयीं थी।

Next Story
Top