Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मर्सिडीज ने लॉन्च की 8 एयरबैग के साथ GLS400 पेट्रोल कार

जीएलएस400 4मैटिक पेट्रोल का डिजल वेरिएंट तीन महीने पहले पेश किया गया था।

मर्सिडीज ने लॉन्च की 8 एयरबैग के साथ GLS400 पेट्रोल कार
नई दिल्ली. कार निर्माता कंपनी मर्सिडीज ने अपना नया पेट्रोल वर्जन भारत बाजार में लॉन्च किया है। एसयूवी जीएलएस के पेट्रोल मॉडल जीएलएस400 4मैटिक की कीमत दिल्ली एक्स शोरूम में 82.90 लाख रु. है। कंपनी की योजना आने वाले समय में अपनी सभी डीजल कारों के पेट्रोल वेरिएंट को मार्केट में उतारने की है।
जीएलएस400 में 3.0 लीटर वी6 पेट्रोल इंजन लगा है। जो 329पीएस की पीक पावर और 480 एनएम का टॉर्क देता है। इसका इंजन 9 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथा आया है। इसमें कंफर्ट, स्पोर्ट, इंडिविजुअल, स्लिपरी और ऑफ-रोड ड्राइव मोड दिए गए हैं। भारत में जीएलएस400 के दो कलर उपलब्ध होंगे। पोलर व्हाइट और ओब्सिडियन ब्लैक।
डीजल वेरिएंट की तरह यह भी 7-सीटर है। हाईलाइट के तौर पर इसकी सभी रो में लैदर अपहोल्स्ट्री, इलेक्ट्रिक सीटें और पैनारोमिक सनरूफ दी गई है। इसमें 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम लगा है, जो हारमन के 14 स्पीकर वाले कॉरडन साउंड सिस्टम से जुड़ा है। सुरक्षा के लिए इसमें 8 एयरबैग और सभी पंक्ति में थ्री-पॉइंट सीट बेल्ट दिए गए हैं।
बिजनेस टुडे के मुताबिक, जीएलएस400 4मैटिक पेट्रोल का डिजल वेरिएंट तीन महीने पहले पेश किया गया था। कंपनी का कहना है कि बेस्ट प्रोडेक्ट को कम से कम समय में मार्केट में उतारना है। मर्सिडीज बेंज इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ रोलाण्ड फोल्गर ने कहा कि इस साल यह एसयूवी का पांचवां संस्करण है जो इस साल लाया गया है। उन्होंने यह भी बताया कि आने वाले फेस्टिव सीजन के महीनों में कंपनी पांच और प्रोडेक्ट मार्केट में उतारेगी।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top