Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एंड्रॉइड ऑटो फीचर से लैस मर्सिडीज बेंज के 2 ''नाइट एडिशन'' मॉडल लॉन्च

दोनों ही कारों के नाइट एडिशन में विजुअल अपग्रेड किया गया है।

एंड्रॉइड ऑटो फीचर से लैस मर्सिडीज बेंज के 2
नई दिल्ली. कार निर्माता कंपनी मर्सिडीज बेंज ने लग्जरी गाड़ियों के ए-क्लास और बी-क्लास के नाइट एडिशन लॉन्च किए हैं। कंपनी ने मर्सडीज ए-क्लास की शुरुआती कीमत 27.31 लाख रुपए, वहीं बी-क्लास की शुरुआती कीमत 29.34 लाख रुपए (एक्स-शोरुम, पुणे) रखी है। ए और बी क्लास के नाइट एडिशन के साथ-साथ पुणे प्लांट में ए और बी क्लास के सभी मॉडल्स कंपनी बनाती है।

दोनों ही कारों के नाइट एडिशन में विजुअल अपग्रेड किया गया है, जबकि मैकेनिकल या इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया। इसके अलावा स्मार्टफोन इंटिग्रेशन को ध्यान में रखते हुए ऐप्पल कार प्ले और एंड्रॉइड ऑटो फीचर भी मिलेगा।
दोनों गाड़ियों में 1.6 लीटर पेट्रोल इंजन और 2.0 लीटर डीजल इंजन दिए गए हैं। दोनों मॉडल्स 7 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिसन से लैस है। नई मर्सिडीज ए-क्लास और बी-क्लास के नाइट एडिशन में काले रंग का आउटसाइड रियर व्यू मिरर (ORVM), ब्लैक फिनिश हबकैप के साथ 17 इंच वाले 5-स्पोक एलॉय व्हील दिए गए हैं। नाइट एडिशन को स्टैंडर्ड वेरिएंट से अलग बनाने के लिए डायमंड रेडिएटर ग्रिल और क्रोम exhaust tips दिए गए हैं।
इंडिया टुडे के अनुसार, इंटीरियर की बात करें तो इस एडिशन में नया लेदर वाला मल्टिफंक्शन स्टीयरिंग व्हील दिया गया है। शिफ्ट लिवर को भी लैदर से ढंका गया है। सीट में कुशन लेंथ एडजस्टमेंट की सुविधा दी गई है। इसके अलावा कार में 8-इंच की बड़ी मीडिया डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है जो पिछले मॉडल के मुकाबले 1 इंच बड़ी है। दूसरी कारों की तरह इसमें भी म्यूजिक और नेविगेशन समेत स्मार्टफोन की अधिकतर ऐप्स का इस्तेमाल किया जा सकेगा।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top