Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाजपा की चार सदस्यीय कमेटी पहुंची आसनसोल, दौरा कर पार्टी हाईकमान अमित शाह को देंगे जांच रिपोर्ट

अमित शाह द्वारा बनाई गई चार सदस्यीय कमेटी साप्रंदायिक हिंसा का गवाह रही पश्चिम बंगाल के आसनसोल पहुंच चुकी है। जहां पर उन्होने राहत कैंद्रों और आसनसोल में हिंसा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया। आपको बता दें कि कमेटी बंगाल मे हुई हिंसा से ग्रस्त क्षेत्रों, आसनसोल आदि का दौरा करेंगी और अपनी रिपोर्ट पार्टी हाईकमान को देंगे। ओम माथुर, शाहनवाज़ हुसैन, रूपा गगुंली और बी डी माथुर इस कमेटी के सदस्य है।

भाजपा की चार सदस्यीय कमेटी पहुंची आसनसोल, दौरा कर पार्टी हाईकमान अमित शाह को देंगे जांच रिपोर्ट
X

अमित शाह द्वारा बनाई गई चार सदस्यीय कमेटी साप्रंदायिक हिंसा का गवाह रही पश्चिम बंगाल के आसनसोल पहुंच चुकी है। जहां पर उन्होने राहत कैंद्रों और आसनसोल में हिंसा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया।

आपको बता दें कि कमेटी बंगाल मे हुई हिंसा से ग्रस्त क्षेत्रों, आसनसोल आदि का दौरा करेंगी और अपनी रिपोर्ट पार्टी हाईकमान को देंगे। ओम माथुर, शाहनवाज़ हुसैन, रूपा गगुंली और बी डी माथुर इस कमेटी के सदस्य है।

इससे पहले शनिवार को पश्चिम बंगाल के राज्यपाल के.एन त्रिपाठी इलाके में दंगा प्रभावितों से मिले और शांति की अपील की। राज्यपाल ने कल यहां एक घंटे तक वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक करके हिंसा प्रभावित रानीगंज और आसनसोल क्षेत्र की स्थिति की जानकारी ली। जिसके बाद आज बीजेपी का एक प्रतिनिधिमंडल आसनसोल जा रहा है।

कैसे हुई हिंसा

गैरतलब हो कि बर्धमान पश्चिम जिले के रानीगंज क्षेत्र मे रामनवमी के जुलूस को लेकर समूहों के बीच हुई झड़प में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और दो पुलिस अधिकारी गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इसके बाद हिंसा आसनसोल के दूसरे इलाकों तक फैल गई। हिंसा को फैलते देख पलिस को इलाके की इंटरनेट सेवा बंद करनी पड़ी और धारा 144 लगाई गई।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story