Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गजब: सड़क पर अचानक बहने लगी चॉकलेट की नदियां, कई घंटे बंद रहा ट्रैफिक

जर्मनी में चॉकलेट सड़कों पर बहती देख लोग भौचक्के रह गए। लगभग टन की मात्रा में लिक्विड चॉकलेट सड़क पर फैलता गया और वहीं जमकर ठोस हो गया।

गजब: सड़क पर अचानक बहने लगी चॉकलेट की नदियां, कई घंटे बंद रहा ट्रैफिक
X

चॉकलेट देखते ही खाने को मन ललचा जाता है लेकिन क्या हो अगर बीच सड़क पर चॉकलेट बहती हुई दिख जाए? सड़कों पर बहती हुई चॉकलेट की नदियां देख आप भी सकपका जाएंगे लेकिन ऐसा वाकई हुआ है। जर्मनी में चॉकलेट सड़कों पर बहती देख लोग भौचक्के रह गए।

दरअसल जर्मनी में एक चॉकलेट फैक्ट्री में सुबह 8 बजे लिक्विड चॉकलेट लीक हो गया। चॉकलेट फैक्ट्री से लीक होकर हुए बाहर सड़कों पर बहने लगा। फैक्ट्री के अंदर रखा चॉकलेट टैंक जरुरत से ज्यादा भर गया था और वह ओवरफ्लो हो गया था इसका नतीजा ये निकला कि वह फैक्ट्री से बाहर आकर सड़कों पर बहने लगा और एक बड़े इलाके में फैल गया। पूरी सड़क पर चॉकलेट बहने लगे और एक मोटी चॉकलेट की परत सड़क को ढकने लगी।

लगभग टन की मात्रा में लिक्विड चॉकलेट सड़क पर फैलता गया और वहीं जमकर ठोस हो गया। सड़क पर आते-जाते लोग ये देख हैरान हो गए। वहीं चॉकलेट को सड़क पर बहता देख म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन डिपार्टमेंट की चिंता बढ़ गई। सड़क पर चॉकलेट बहने के कारण उस पूरे इलाके का ट्रैफिक बिगड़ गया। सुबह-सुबह सड़क चॉकलेट की मोटी परत ऐसी लग रही थी जैसे कोई कार्पेट बिछी हो।

फायर डिपार्टमेंट के अधिकारियों ने बताया कि, लिक्विड चॉकलेट बहने के बाद वहां लगभग 10 वर्गमीटर के क्षेत्रफल तक चोको पैनकेक बन गया था। इसके बाद करीब दो घंटे तक सड़क को बंद रखा गया। सड़क को पूरा साफ करवाने के बाद ही ट्रैफिक शुरू हो पाया। सड़क पर बनी चॉकलेट रीवर की फोटोज सोशल मीडिया पर छा गईं।

जम चुके चॉकलेट की मोटी परत को डंप में फेंक दिया गया। चॉकलेट लवर्स चॉकलेट को ऐसे फेंकते देख दु:खी हो रहे थे। इससे पहले भी ऐसा एक मामला सामने आया था। यूरोप में एक चॉकलेट फैक्टरी का टैंकर ओवरफ्लो हो जाने के बाद 12 टन का लिक्विड चॉकलेट बर्बाद हो गया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story