Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

VIDEO: जब पुलिस ने ऑन दा स्पॉट आरोपी को मारी गोली, फिर जो हुआ...

मेलबर्न के मध्य व्यापारिक जिले में चाकूबाजी की एक घटना में कम से कम एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। विक्टोरिया पुलिस ने यह जानकारी दी।

VIDEO: जब पुलिस ने ऑन दा स्पॉट आरोपी को मारी गोली, फिर जो हुआ...
X

मेलबर्न के मध्य व्यापारिक जिले में चाकूबाजी की एक घटना में कम से कम एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

बहरहाल पुलिस की गोली लगने से घायल हुए आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया। उसकी हालत गंभीर बताई जाती है। शहर के व्यस्त बुर्के स्ट्रीट मॉल में आरोपी ने पुलिस अधिकारियों पर भी हमला किया था।

विक्टोरिया पुलिस ने एक बयान में बताया कि पुलिस को शुरू में शाम चार बजकर 20 मिनट (स्थानीय समयानुसार) पर स्वांस्टन स्ट्रीट के एक मोड़ के पास कार में आग लगने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

माना जाता है कि पेशे से ड्राइवर एक शख्स ने तीन लोगों को चाकू घोंप दिया, जो बाद में पुलिस की गोली का शिकार बना।

इसके अनुसार कि शख्स को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया और उसे पुलिस की निगरानी में अस्पताल ले जाया गया। बताया जाता है कि उसकी स्थिति गंभीर है। बहरहाल इस समय जांच के शुरुआती चरण में पुलिस किसी और को नहीं तलाश रही।

इसे भी पढ़ें- अफगानिस्तान में शांति बहाली की पहल, आज मास्को में तालिबान से बातचीत करेगा भारत

एंबुलेंस विक्टोरिया ने बताया कि पराचिकित्सकों ने मौके पर तीनों लोगों की जांच की। पुलिस ने बताया कि एक व्यक्ति के गले पर जख्म के निशान हैं, जिसे अस्पताल ले जाया गया है।

उसकी हालत भी गंभीर बतायी जाती है जबकि अन्य व्यक्ति के सिर में चोट आयी है और तीसरे व्यक्ति को भी अंदरूनी चोट आई है। पुलिस ने बताया कि इनमें से एक ने दम तोड़ दिया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story