logo
Breaking

जायरा वसीम छेड़छाड़ मामला: सीएम महबूबा ने ट्विटर पर कही ये बड़ी बात

जायरा वसीम छेड़छाड़ मामले में जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती ने कहा कि दो बच्चों की मां होने के नाते मैं जायरा के साथ हुई घटना से स्तब्ध हूं।

जायरा वसीम छेड़छाड़ मामला: सीएम महबूबा ने ट्विटर पर कही ये बड़ी बात

'दंगल' गर्ल जायरा वसीम के साथ विमान में कथित तौर पर हुई छेड़छाड़ के मामले में जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने आज कहा है कि वह इस घटना से स्तब्ध हैं। उन्होंने इस मामले में तेजी से कार्रवाई की मांग की है।

अभिनेत्री ने आरोप लगाया है कि दिल्ली-मुंबई विमान में एक सहयात्री ने उनके साथ छेड़छाड़ की। जायरा ने इंस्टाग्राम लाइव वीडियो के जरिए अपनी आपबीती बताई।

महबूबा ने ट्विटर पर लिखा कि महिलाओं के साथ होने वाले किसी तरह के उत्पीड़न और अपराध का निपटारा तेजी और प्रभावी तरीके से किया जाए। दो बच्चों की मां होने के नाते मैं जायरा के साथ हुई घटना से स्तब्ध हूं। आशा करती हूं कि संबंधित अथॉरिटी कड़ी कार्रवाई करेंगी।

जायरा ने इंस्टाग्राम लाइव वीडियो में कहा था कि वह मेरे कंधों को कोहनी मार रहा था और लगातार अपने पैर मेरी कमर और गर्दन पर रगड़ रहा था। जायरा ने कहा कि यह ठीक नहीं है, मैं परेशान हूं। इस तरह आप लड़कियों की देखभाल करने जा रहे हैं? किसी को इस तरह का अनुभव नहीं कराना चाहिए।

जायरा ने कहा कि यह भयानक है। अगर हम खुद अपनी मदद नहीं करेंगे तो कोई भी हमारी मदद नहीं करेगा। यह सबसे खराब बात है। जायरा ने विमान से उतरने के तुरंत बाद रिकॉर्ड की गई वीडियो में जायरा कई बार रोई।

Loading...
Share it
Top