Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अटल जी की याद में प्रार्थना सभा, महबूबा मुफ्ती और फारूक अब्दुल्ला ने अटल बिहारी वाजपेयी को ऐसे किया याद

मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी जी महान इंसान थे लेकिन जम्मू-कश्मीर के लोगों के लिए वह एक मसीहा से कम नहीं थे।

अटल जी की याद में प्रार्थना सभा, महबूबा मुफ्ती और फारूक अब्दुल्ला ने अटल बिहारी वाजपेयी को ऐसे किया याद

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की याद में आज दिल्ली में सार्वजनिक प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया। इस सभा में पक्ष-विपक्ष के बड़े नेता मौजूद रहे। सभी ने अटल जी की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

प्रार्थना सभा में वाजपेयी को याद करते हुए जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी जी महान इंसान थे लेकिन जम्मू-कश्मीर के लोगों के लिए वह एक मसीहा से कम नहीं थे।

उन्होंने आगे कहा कि वह पहले भारतीय नेता थे जिन्होंने जम्मू-कश्मीर के लोगों पर भरोसा किया और लोग का भरोसा जीता थे। अटल जी की शख्सियत ऐसी थी कि उनका दुश्मन भी उनकी बात मानने को तैयार हो जाए। उन्होंने आगे कहा कि अटल जी को याद करके आज कश्मीर रोता है।ॉ

अटल जी वजीर-ए-आजम नहीं, हिंदुस्‍तान के दिलों के मालिक थे

वहीं फारूक अब्दुल्ला ने अटल को याद करते हुए कहा कि वो वजीर-ए-आजम नहीं, हिंदुस्‍तान के दिलों के मालिक थे। वो विशाल हृदय वाले थे, सभी को साथ लेकर चलने वाले नेता थे और बगैर किसी भेदभाव के सबको साथ लेकर आए।

अटल जी बॉर्डर पर पाकिस्तान की गोलाबारी के बीच वह जवानों के साथ खड़े हुए थे। उन्होंने कहा कि अटल यहां भले ही न हो लेकिन उनकी आत्मा यहां घूम रही है।

Next Story
Top