Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महिला के जनधन खाते में 99 करोड़, तनख्वाह है 5 हजार

महिला की शिकायत के बाद भी बैंक की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई

महिला के जनधन खाते में 99 करोड़, तनख्वाह है 5 हजार
मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक महिला के जनधन खाते में अचानक 99 करोड़ रुपये जमा हो गए जिसे देख उसके होश उड़ गए। इस घटना के बाद महिला के परिवार की नींद भी गायब है। महिला ने बैंक से इस संबंध में शिकायत की है कि ये पैसे उसके नहीं हैं। महिला की शिकायत के बाद भी बैंक की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई जिसके बाद महिला के पति ने प्रधानमंत्री मोदी से मदद की गुहार लगाते हुए मेल भेजा है।
शीतल नामक महिला मेरठ की एक फैक्ट्री में सिर्फ पांच हजार रुपये प्रति माह के वेतन पर काम करतीं हैं। शीतल के पति जिलेदार सिंह यादव भी एक कंपनी में मामूली वेतन पर कार्यरत हैं। 18 दिसंबर को शीतल अपना खाता जांचने आइसीआइसीआइ बैंक के एटीएम पर गई जिसके बाद खाते की स्लिप जब उसके हाथ लगी तो वह चौंक पड़ी। स्लिप पर 99 करोड़, 99 लाख, 99 हजार, 394 रुपये अंकित थे।
शीतल और उनके पति ने एसबीआइ शारदा रोड में मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई लेकिन बैंक की तरफ से उन्हें संतोषजनक उत्तर नहीं दिया गया। बैंक अफसरों से मदद न मिलने पर शीतल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ई-मेल भेजकर मदद की मांगी है।
शीतल ने साल 2015 में ब्रह्मपुरी स्थित सहायक केंद्र के माध्यम से एसबीआइ की शारदा रोड शाखा में जनधन खाता खुलवाया था। मामले के प्राकाश में आने के बाद यह सवाल उठ खड़ा होता है कि कहीं शीतल के जनधन खाते का इस्तेमाल काले धन को सफेद करने के लिए तो नहीं किया गया है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top