Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

#MeToo सांसद की पत्नी ने सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द, महिला के खिलाफ विधायक के बेटे ने दर्ज कराया केस

जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर निशा को उनके साहस के लिए काफी तारीफ मिल रही है। ओर वहीं दूसरी तरफ उस आदमी को लोग सोशल मीडिया पर जमकर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

#MeToo सांसद की पत्नी ने सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द, महिला के खिलाफ विधायक के बेटे ने दर्ज कराया केस
X
केरल विधानसभा के विधायक के बेटे ने कांग्रेस(एम) के सांसद जोस् के मनी की पत्नी निशा जोस् के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। दरअसल निशा ने हाली में ही अपनी एक किताब में ट्रेन के एक सफर का ज्रिक किया है। निशा ने किताब में लिखा है कि सफ़र के दौरान एक वरिष्ठ नेता के बेटे ने उनके साथ ट्रेन में दुर्रव्यवहार किया था।
दरअसल निशा ने सोशल मीडिया पर #MeToo केंपेन के तहत अपने साथ हुए दुर्रव्यवहार की कहानी शेयर की थी। जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर निशा को उनके साहस के लिए काफी तारीफ मिल रही है। ओर वहीं दूसरी तरफ उस आदमी को लोग सोशल मीडिया पर जमकर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।
हालांकि निशा ने अपनी किताब में उस व्यक्ति का नाम उजागर नहीं किया है ओर ना ही उन्होंने किताब में अपने रेल सफर की तारीख के बारे में बताया है। वहीं केरल के विधायक पी सी जोरज के बेटे शोन जोरज ने आरोप लगाया है कि निशा ने अपनी किताब में लिखे लेख के जरिए मुझे निशाना बनाने की कोशिश की है, जिसने उनके साथ रेल में दुर्रव्यवहार किया था।
शॅान जॅार्ज ने केरल के डीजीपी को शिकायत में लिखा है कि साजिशन सोशन मीडिया के माध्यम से मुझे निशाना बनाया जा रहा है। शॅान जॅार्ज ने शिकायत में कहा कि राजनीतिक शत्रुता के चलते मुझे और मेरे पिता की इज्जत को दागदार करने की कोशिश की जा रही है।
शॅान जॅार्ज ने कहा कि उसने कभी भी निशा के साथ सफर नहीं किया है ओर ना ही उसने कभी निशा को अपमानित किया है। शोन ने इस मामले की स्वतंत्र जांच की मांग की है जिसका हवाला निशा ने अपनी किताब में किया है।
निशा ने हाली में प्रकाशित अपनी किताब 'द अदर साइड ऑफ दिस लॅाइफ' में एक घटना का उल्लेख किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि एक सफर के दौरान वह रेलवे स्टेशन पर अपनी ट्रैन का इंतजार कर रही थी। तभी एक आदमी वहां आया ओर अपने-आप को मुझसे परिचित कराया। बाद में वह आदमी रेल के सफर के दौरान मेरी बगल वाली सीट पर आकर बैठ गया और मुझसे बातें करने लगा।
निशा ने अपनी किताब में लिखा है कि सफर के दौरान मैंने उस व्यक्ति को इशारों में कहा कि मैं अब आराम करना चाहती हूं। इसलिए बेहतर होगा कि वह उसे एकेला छोड़ दे लेकिन उस आदमी ने मेरी इशारे को दरकिनार करते हुए लगातार मुझसे बात करना जारी रखा।
निशा ने लिखा है कि जब उस आदमी ने मेरी बात नहीं मानी तो मैं उठकर टीटी के पास गई ओर उनसे गुजारिश कि वह मेरी मदद करे ओर उस आदमी को मेरी सीट से चले जाने के लिए कहें।
निशा ने किताब में लिखा है कि जब मैंने उस रेलवे अधिकारी को बताया कि वह व्यक्ति किसी नेता का बेटा है तो उस अधिकारी ने कहा अगर ऐसा है तो मैं ऐसे में आपकी कोई मदद नहीं कर सकता।
निशा ने लिखा कि जब उसे इस बात का अहसास हो गया कि रेलवे अधिकारी उसकी मदद नहीं करने वाला तो मैं चुपचाप अपनी सीट पर दुबकर बैठ गई जब तक ऐसे ही बैठी रही जबतक मुझसे बैठा गया।
उस आदमी को लेकर निशा ने लिखा कि जब भी वो आदमी करवट लेता तो अनजाने में मेरे पैर की ऊंगलियां उसे छूती। मैं उस समय काफी असहज और डरा हुआ महसूस कर रही थी।
किताब में आगे लिखा है कि मैंने उस आदमी को बड़ी सख्ताई से वहां से चले जाने को कहा। हालांकि मुझे इस बात का अहसास था कि मैं चाहूं तो बिना किसी विवाद के चुपचाप अगले दो घंटे के लिए रेल में बैठी रहूं।
वहीं दूसरी तरफ शॅान जॅार्ज ने उन सभी लोगो पर कानूनी कार्रवाई की मांग की है जिन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से मुझपर बेबुनियाद आरोप लगाए है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top