Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

#MeToo: प्रिया रमानी ने कहा- पीड़ितों को चुप कराना चाहते हैं अकबर, मैं लड़ने के लिए तैयार हूं

केंद्रीय मंत्री एम जे अकबर द्वारा कोर्ट में दायर मानहानि केस का सामना कर रही पत्रकार प्रिया रमानी ने कहा कि वह अकबर के बयान से सदमे में है।

#MeToo: प्रिया रमानी ने कहा- पीड़ितों को चुप कराना चाहते हैं अकबर, मैं लड़ने के लिए तैयार हूं

केंद्रीय मंत्री एम जे अकबर द्वारा अदालत में दायर मानहानि की शिकायत का सामना कर रही पत्रकार प्रिया रमानी ने कहा कि वह अकबर के बयान से सदमे में है।

रमानी ने यह भी कहा कि अकबर डरा धमकाकर और उत्पीड़न करके पीड़ितों को चुप कराना चाहते हैं, लेकिन मैं लड़ने के लिए तैयार हूं।

अफ्रीका से लौटने के बाद विदेश राज्यमंत्री ने कई महिलाओं द्वारा उनके खिलाफ लगाए यौन उत्पीड़न के आरोपों को रविवार को खारिज करते हुए इन्हें झूठा, मनगढ़ंत और बेहद दुखद बताया।

अकबर ने रमानी के खिलाफ दिल्ली की एक अदालत में सोमवार को निजी आपराधिक मानहानि की शिकायत दायर की। रमानी ने हाल ही में भारत में जोर पकड़े 'मी टू' अभियान के तहत उनके खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे।

इसे भी पढ़ें- #MeToo: पत्रकार प्रिया रमानी केस में आज होगी सुनवाई, अकबर की पैरवी करेंगे 97 वकील

रमानी ने एक बयान में कहा कि मैं बेहद निराश हूं कि एक केंद्रीय मंत्री ने कई महिलाओं के व्यापक आरोपों को राजनीतिक षडयंत्र बताते हुए खारिज कर दिया।

उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ आपराधिक मानहानि का मामला दायर करके अकबर ने उनके खिलाफ लगाए कई महिलाओं के गंभीर आरोपों का जवाब देने के बजाय अपना रुख स्पष्ट कर दिया। वह डरा धमकाकर और प्रताड़ित करके उन्हें चुप कराना चाहते हैं।

Next Story
Top