Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

2019 में बैलट पेपर से हुआ चुनाव तो सत्ता में कभी वापस नहीं आएगी भाजपा: मायावती

बीएसपी की सुप्रीमो मायावती ने कहा कि अगर 2019 के चुनाव में बैलट पेपर से होते हैं से भाजपा का सत्ता से पत्ता साफ़ हो जाएगा।

2019 में बैलट पेपर से हुआ चुनाव तो सत्ता में कभी वापस नहीं आएगी भाजपा: मायावती
X

यूपी निकाय चुनाव में भाजपा को मिली शानदार जीत पर बहुजन समज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने आज केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

मायावती ने कहा कि अगर भाजपा इतनी ही ईमानदार है तो ईवीएम का इस्तेमाल को बंद कर के बैलेट पेपर से चुनाव कराए। भाजपा को अपनी हकीकत पता चल जाएगी।

इसे भी पढ़ें: गुजरात चुनाव 2017: राहुल गांधी पर सीएम रूपाणी का कटाक्ष, हार्दिक को भी लिया आड़े हाथ

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कहा कि 2019 में लोकसभा के चुनाव होने हैं, मैं यह दावे के साथ कहती हूं कि 2019 में अगर बैलट पेपर से मतदान हुए तो भाजपा का सत्ता से पत्ता साफ़ हो जाएगा।

मायावती ने कहा कि 2019 के आम चुनाव मे अगर बैलेट पेपर से चुनाव हुए तो भाजपा कभी भी पावर में आने वाले नही है। भाजपा ने चुनाव चुनाव जीतने के लिए छेड़छाड़ की है।

इसे भी पढ़ें: यूपी निकाय चुनाव: यूपी में फिर खिला कमल, योगी पास-विपक्ष फेल

गौरतलब है कि यूपी निकाय चुनाव में भाजपा ने महापौर की 16 सीट में से 14 पर जीत दर्ज की, जबकि दो सीट (मेरठ-अलीगढ़) पहली बार मेयर के चुनाव में उतरी बहुजन समाज पार्टी के खाते में गई है।

यूपी में मिली प्रचंड जीत के बाद ऐसे में कहा जा सकता है कि भाजपा अब सीएम योगी की विजय को गुजरात में भी भुनाने की कोशिश कर सकती है। यूपी में कांग्रेस पार्टी की हार भी भाजपा के लिए संजीवनी का काम करेगी।

वहीं समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने कहा कि EVM से कोई छेड़छाड़ नहीं की गई, बल्कि भाजपा अपनी सेटिंग से जीती है। क्योकिं जब बैलट पेपर का इस्तेमाल किया गया था वहां सपा की जीत हुई थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top