Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

प्रधानमंत्री मोदी दूध के धूले हुए नहीं हैं: मायावती

गाजीपुर रैली में बिहार से 250-250 रुपए देकर बुलाए गए लोग।

प्रधानमंत्री मोदी दूध के धूले हुए नहीं हैं: मायावती
लखनऊ. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा गाजीपुर में रैली संपन्न होने के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने सोमवार दोपहर लखनऊ में प्रेस वार्ता की। इस प्रेस कांफ्रेंस में बसपा सुप्रीमो ने गाजीपुर में हुई पीएम मोदी की रैली की खूब आलोचना की। रैली पर मायावती ने कहा कि लोग बता रहे हैं कि इसमें ज्यादातर लोग बिहार से बुलाए गए थे। इसके अलावा जिन लोगों को रैली में लाया गया, उन्हें 250-250 रुपए दिए गए।
मायावती ने कहा कि पीएम मोदी की गाजीपुर की रैली पूरी तरह से फ्लॉप रही है। मोदी की इस रैली में भीड़ की अलग तस्वीर दिखाई गई। रैली के लिए बसें और ट्रेनें फ्री की गई। मायावती ने प्रधानमंत्री मोदी पर रेलवे का राजनीतिकरण करने का भी आरोप लगाया। बसपा सुप्रीमो ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी दूध के धुले हुए नहीं हैं। मोदी के भाषण पर बोलते हुए कहा कि यह थोथा चना बाजे घना जैसा ही है।
नोटबंदी के मुद्दे पर बोलते हुए मायावती ने कहा कि नोटबंदी ने बुजुर्गों, महिलाओं, मरीजों को लाइन में खड़ा कर दिया। इससे जनता को सामूहिक पीड़ा हो रही है।
नोटबंदी के फैसले का स्वागत करते हुए मायावती ने कहा कि हम इसका स्वागत करते हैं लेकिन इसकी तैयारी की जानी चाहिए थी। इस प्रेस कांफ्रेंस में मायावती ने कहा कि नये नोट जनता तक क्यों नहीं पहुंच रहे हैं। हर तरफ भारत बंद जैसा माहौल हो गया है।
मायावती की इस प्रेस कांफ्रेंस के बाद भाजपा के मीडिया प्रभारी श्रीकांत शर्मा ने उन पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि मायावती दलित नहीं, दौलत की बेटी हैं। उन्होंने बसपा को दुकान में बदल दिया है, पैसे दो, टिकट लो।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Hari bhoomi
Share it
Top