Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सेना की सर्जिकल स्ट्राइक पर बोलीं मायावतीः 2019 से पहले अपनी विफलताओं से ध्यान भटकाने का प्रयास कर रही सरकार

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक का जारी किया गया वीडियो कुछ भी नहीं है लेकिन इस सरकार ने 2019 से पहले अपनी असफलताओं से लोगों को विचलित करने का प्रयास किया है।

सेना की सर्जिकल स्ट्राइक पर बोलीं मायावतीः 2019 से पहले अपनी विफलताओं से ध्यान भटकाने का प्रयास कर रही सरकार

हाल ही में भारतीय सेना की ओर से आतंकी ठिकानों पर हुई सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो सामने आया था। इसके बाद इस मुद्दे पर फिर राजनीति शुरु हो गई है। अब बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक का जारी किया गया वीडियो कुछ भी नहीं है, लेकिन इस सरकार ने 2019 से पहले अपनी असफलताओं से लोगों को विचलित करने का प्रयास किया है।

मायावती ने कहा कि अगर सरकार इस वीडियो के जरिये सर्जिकल स्‍ट्राइक का सुबूत देना चाहती थी तो सर्जिकल स्‍ट्राइक का वीडियो उसी समय क्‍यों नहीं जारी किया गया जब यह की गई थी।

ये भी पढ़ेंः दो दिन की पैरोल पर जेल से बाहर आए INLD नेता अजय चौटाला

बीएसपी सुप्रीमो ने कहा कि हम अपने जवानों के पाकिस्‍तान में घुसकर आतंकियों को मार गिराने की कार्रवाई की प्रशंसा करते हैं। किसी ने भी इस सर्जिकल स्‍ट्राइक पर शक नहीं किया और ना ही प्रधानमंत्री मोदी और उनकी सरकार से इसका सुबूत मांगा। यहां तक कि किसी ने भी हमारे जवानों पर भी शक नहीं किया'।

उन्होने कहा कि बीजेपी सरकार जीएसटी और नोटबंदी जैसे मुद्दों पर अपनी नाकामियां छिपाने का प्रयास कर रही है। बीजेपी सरकार इस वीडियो को जारी करके उसे राजनीतिक मुद्दा बना रही है।

ये भी पढ़ेंः गोवाः इंसानियत फिर हुई शर्मसार, 48 वर्षीय कैब ड्राइवर ने 20 वर्षीय युवती से किया रेप

मायावती ने बीजेपी सकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार को सर्जिकल स्‍ट्राइक का वीडियो उसी समय जारी करना चाहिए था जब इसे अंजाम दिया गया था।

लेकिन अब जब 2019 के लोकसभा चुनाव करीब आ रहे हैं तो सरकार ने यह वीडियो जारी किया है। मायावती ने कहा कि देश की जनता बेवकूफ नहीं है। देश की जनता जानती है कि आखिर बीजेपी किस तरह का राजनीतिक खेल खेल रही है।

Next Story
Top