Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यूपी में हमारी सरकार बनी तो पूर्वांचल होगा अलग राज्यः मायावती

केंद्र की बीजेपी सरकार ने पिछले तीन साल में देश को लूटने का काम किया है।

यूपी में हमारी सरकार बनी तो पूर्वांचल होगा अलग राज्यः मायावती
X
देवरिया. उत्तरप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने शनिवार को देवरिया में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर चुनाव के बाद बसपा की सरकार यूपी में बनती है तो पूर्वांचल को अलग राज्य बनवाने की फिर से कोशिश करेंगे।

मायावती ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी और सपा-कांग्रेस गठबंधन पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि केंद्र की भारतीय जनता पार्टी ने तीन साल के कार्यकाल में देश को सिर्फ लूटने का काम किया है। आगे उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने देश की गरीब जनता, किसान और वंचित लोगों ठगने का काम किया है।

दरअसल, मायावती देवरिया जनपद के सदर विधानसभा सीट से पार्टी उम्मीदवार के पक्ष में चुनाव प्रचार करने आईं थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी यूपी की सत्ता पर काबिज होने के लिए हरसंभव कोशिश कर रही है लेकिन प्रदेश की जनता बीजेपी की चाल को अच्छी तरह से समझती है और उनके मसूंबों को पूरा नहीं होने देगी। साथ ही कहा कि बीजेपी और सपा दोनों पार्टी अंदर ही अंदर मिली हुई है।

बता दें कि मायावती ने इस दौरान कांग्रेस पर भी तीखे हमले किए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बसपा की सरकार थी तो हमने पूर्वांचल को अलग राज्य बनवाने के खातिर केंद्र में चार राज्यों का मसौदा तैयार करके भेजा था, लेकिन कांग्रेस ने ऐसा नहीं होने दिया। बहन जी ने कहा कि इस बार बसपा की सरकार यूपी में बनती है तो पूर्वांचल को अलग राज्य बनवाने की पूरी कोशिश करेंगे। कहा कि छोटा राज्य होने से राज्य का विकास बेहतर तरीके से हो सकेगा।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story