Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आतंकवादी ने खोली पाकिस्तान की पोल, कहा- जाधव मामले में ISI करना चाहता था भारत को बेइज्जत

हमजा के दावे के मुताबिक पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने जाधव से उनके परिवार की मुलाकात के दौरान हर कदम पर साजिश रची।

आतंकवादी ने खोली पाकिस्तान की पोल, कहा- जाधव मामले में ISI करना चाहता था भारत को बेइज्जत
X

पाकिस्तान में कुलभूषण जाधव से उनकी मां और पत्नी की मुलाकात पर लश्कर के एक आतंकी ने बड़ा खुलासा किया है। ये खुलासा पाकिस्तान की पोल खोलता है। पाकिस्तान की नापाक हरकतों को सामने लेकर आता है।

दरअसल, आतंकवादी हाफिज सईद के बेहद खास सहयोगी और लश्कर आतंकी आमिर हमजा ने चौंकाने वाला दावा किया है। हमजा के दावे के मुताबिक पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने जाधव से उनके परिवार की मुलाकात के दौरान हर कदम पर साजिश रची।

इसे भी पढ़ेंः सीरिया में हुआ खूनी संघर्ष, 19 नागरिक सहित 66 लोगों की मौत

हमजा का कहना है कि आईएसआई की शह पर कुलभूषण जाधव के परिवार के साथ बदसलूकी की गई थी। जाधव की पत्नी के जूते और कपड़े बदलवाने का काम भी पाकिस्तान ने आईएसआई के इशारे पर किया।

भारत को बेइज्जत करना चाहता था पाकिस्तान

एक वीडियो में हमजा यह कहते हुए दिखाई दे रहा है कि जाधव, उनकी पत्नी और मां की मुलाकात से जुड़ा हर प्रबंध आईएसआई की निगरानी में किया गया था। इसके साथ ही हमजा ने यह भी खुलासा किया कि पाकिस्तान जाधव के परिवार के साथ इस तरह का बर्ताव करके अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत को बेइज्जत कराना चाहता था।

जाधव के परिवार के साथ बदसलूकी करके भारत की अतंरराष्ट्रीय स्तर पर बेइज्जती करने के पाकिस्तान के मकसद की खबरें सामने आने के बाद अब भारत सरकार ने भी कड़ा रुख अपना लिया है।

पाकिस्तान में हुई बदसलूकी

पाकिस्तान में कुलभूषण जाधव से मिलने गई उनकी मां और पत्नी के साथ पाकिस्तान सरकार ने बदसलूकी की। पाकिस्तान ने जाधव से मिलने से पहले उनकी दो बार चेकिंग की। उनके मंगलसूत्र, गहने और जूते उतरवा दिए थे। इतना ही नहीं उनके कपड़े भी बदलवाए। इसके बाद उनके जूतों को शक के आधार पर अपने पास ही रख लिया और उसकी जांच करवा रहे है।

पाकिस्तान का कहना है कि उनके जूते में एक मेटल की चिप थी, जिससे उन्हें जासूसी का शक हूआ। इसके अलावा पाकिस्तानी पत्रकारों ने भी उनसे कई अजीबो-गरीब सवाल पूछें। जिसकी अलोचना भारतीय संसद में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने की। इतना ही नहीं भारत के नागरिकों ने सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की अलोचना भी की।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story