Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पश्चिम बंगाल हिंसाः उपद्रवियों ने मौलाना अबुल कलाम आजाद की मूर्ति तोड़ी, अब तक दो की मौत

उपद्रवियों ने पश्चिम बंगाल में 24 परगना के काकिनारा में स्थापित मौलाना अबुल कलाम की मूर्ति को गिरा दिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दो समुदाओं के बीच भड़की हिंसा में अब तक दो लोगों को अपनी जान गवानी पड़ी है और पचास से ज्यादा लोग हिंसा में घायल हो गए हैं।

पश्चिम बंगाल हिंसाः उपद्रवियों ने मौलाना अबुल कलाम आजाद की मूर्ति तोड़ी, अब तक दो की मौत
पश्चिम बंगाल में 24 परगना के काकिनारा में राम नवमीं के दिन भड़की हिंसा रुकने का नाम नहीं ले रही है। राम नवमी के दिन भड़की हिंसा के बाद आज उपद्रवियों ने देश के प्रथम केंद्रीय शिक्षा मंत्री मोलाना अब्बुल कलाम की मूर्ति को नुकसान पहुंचाया है।
उपद्रवियों ने पश्चिम बंगाल में 24 परगना के काकिनारा में स्थापित मोलाना अब्बुल कलाम की मूर्ति को गिरा दिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दो समुदाओं के बीच भड़की हिंसा में अब तक दो लोगो को अपनी जान गवानी पड़ी है और पचास से ज्यादा लोग हिंसा में घायल हो गए है।
वहीं पश्चिम बंगाल पुलिस हालात पर काबू पाने की कोशिश कर रही है। जिसमें उपद्रवियों ने पुलिस को भी निशाना बनाया और उनके ऊपर पत्थरबाजी की है। डीसीपी अरिंदम दत्ता चौधरी पर बम्ब से एक घातक हमला हुआ जिसमें उनका हाथ बुरी तरह जख्मी हो गया,गनिमत रही की इस हमलें में उनके हाथ को अधिक नुकसान नहीं हुआ।
वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मामलें को संज्ञान में लेकर कहा है कि हम इस तरह के उपद्रव को बिल्कुल सहन नहीं करेंगे। ममता बनर्जी ने पुलिस को आदेश दिया कि वह उपद्रवियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करे जो जुलुस में हथियार लेकर घूम रहे है।
आपको बता दे कि पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष के द्वारा साजिशन पूर्वी मिदनापुर के खरगपुर में राम नवमी के दिन रैली के दौरान हाथ में तलवार लहराने को लेकर पुलिस ने गैर-जमानती धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है।
Next Story
Top