Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

उत्तर प्रदेशः दुष्कर्म के बाद महिला को चलती ट्रेन से फेंका

ट्रेन से फेंके जाने के बाद महिला का एक पैर कटा।

उत्तर प्रदेशः दुष्कर्म के बाद महिला को चलती ट्रेन से फेंका
नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश में चलती ट्रेन में 35 वर्षीय एक महिला के साथ पहले कथित रूप से दुष्कर्म किया और फिर उसे धक्का देकर फेंक दिया गया, जिससे उसका एक पैर कट गया। जीआरपी अधिकारी सुधीर सिंह ने रविवार को बताया कि महिला के चलती ट्रेन से गिरने के कारण उसका दायां पैर कट गया। छानबीन चल रही है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

भाषा की रिपोर्ट के अनुसार, मउ जिले के सराय लखनसी थानाक्षेत्र में खाजाखुर्द रेलवे स्टेशन के निकट सुबह ग्रामीणों ने महिला को कराहते देखा। उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे, जिससे संदेह है कि उसका दुष्कर्म किया गया है। अभी तक दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हो सकी है।

महिला का आरोप है कि वह ट्रेन से शनिवार रात शाहगंज जा रही थी। रास्ते में दो अपराधियों ने पहले उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर उसे चलती ट्रेन से फेंक दिया। महिला के फोटो समाचार चैनलों और सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं।

जीआरपी के गोरखपुर सर्किल अफसर तनवीर अहमद ने घटनास्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल की। उन्होंने बताया कि पैथेलॉजी रिपोर्ट आने के बाद महिला के साथ हुए दुष्कर्म की पुष्टि हो पाएगी। महिला के पति को जानकारी दे दी गई है। वह जल्द ही यहां पहुंच जाएगा। इस मामले की सूचना औधिहार और जौनपुर पुलिस को भी दे दी गई है। तनवीर अहमद के मुताबिक, महिला की स्थिति सामान्य होने के बाद उसके बयान से घटना की ज्यादा जानकारी मिलेगी। जिसके आधार पर कार्रवाई करने में मदद मिलेगी।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top