Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए प्रोफेसर और महिला क्लर्क

पुलिस ने फतेहाबाद के एक होटल में रेड मारी, पकड़े गए कॉलेज प्रोफेसर

आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए प्रोफेसर और महिला क्लर्क
फतेहाबाद. एक कॉलेज के प्रोफेसर अपने ही कॉलेज की क्लर्क के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए। दोनों के खिलाफ कॉलेज प्रबंधन की कार्रवाई कर दी है। दैनिक जानगरण के मुताबिक, पुलिस ने शहर को होटलों में सेक्स रैकेट को पकड़ने के लिए अभियान चला रखा था। इसी कड़ी में पुलिस की टीम कालूराम होटल में छापा मारा तो वहां से 3 लड़कियां और 3 पुरुष अलग-अलग कमरों में आपत्तिजनक हालत में पाए गए। इनमें भट्टू कस्बे के एक कॉलेज में पढ़ाने वाले लेक्चरर धर्म सिंह और उन्हीं के कॉलेज की क्लर्क भी पकड़ी गई। दोनों एक रूम में आपत्तिजनक हरकतें कर रहे थे। पुलिस ने इस मामले में सभी लोगों के खिलाफ धारा 294 व 120 बी तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।
वहीं धर्म सिंह के बारे में जानकारी मिली है कि धर्म सिंह का किसी लड़की के साथ चक्कर चल रहा था। कुछ महीने बाद धर्म सिंह ने उसकी बहन से भी संबंध बना लिए। वह लड़की कांट्रैक्ट के आधार पर डाटा ऑपरेटर की नौकरी करने लगी थी।
फिलहाल उस लड़की को कॉलेज से हटा दिया गया है और धर्म सिंह के ट्रांसफर के लिए पत्र संबंधित विभाग को लिखा गया है। वहीं लेक्चरर धर्म सिंह के इस किस्से की चर्चा पूरे इलाके में रही है हो। इस घटना से कॉलेज की छवि को काफी धक्का पहुंचा है। लोगों कहना है कि ऐसे शिक्षकों की वजह से शिक्षा का स्तर लगातार गिरता जा रहा है।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Hari bhoomi
Share it
Top