Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मुंबई: नवरंग स्टूडियो में भीषण आग, एक सुरक्षाकर्मी झुलसा

सुबह तड़के दक्षिण मुंबई के लोअर परेल के टोडी मिल्स कम्पाउंड के अंदर स्तिथ नवरंग स्टूडियो में भीषण आग लग गई।

मुंबई: नवरंग स्टूडियो में भीषण आग, एक सुरक्षाकर्मी झुलसा

सुबह तड़के दक्षिण मुंबई के लोअर परेल के टोडी मिल्स कम्पाउंड के अंदर स्तिथ नवरंग स्टूडियो में भीषण आग लग गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार आग स्टूडियो के चौथी फ्लोर पर लगी। आग लगने की घटना की जानकारी प्राप्त होते ही 12 दमकल गाड़ियों को घटनास्थल पर भेज दिया गया।

बीएमसी के अनुसार अब आग पर काबू पा लिया गया है। प्रशासन ने घटनास्थल पर 7 टैंकर और एक एंबुलेंस को भी भेज दिया गया। अग्निशमन कर्मियों के तत्काल मौके पर पंहुचने की वजह से आग पर जल्दी ही काबू पा लिया गया।

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार एक दमकलकर्मी के आग में झुलसने की खबर सामने आई है, जिसे अस्पताल ले जाया गया। आग लगने की वजग का पता नहीं चला है। आपको बता दें कि ये स्टूडियो एक पुरानी इमारत में बना है और कई सालों से उपयोग में नहीं है।

कमला मिल्स की घटना में 10 निगमकर्मियों की विभागीय जांच

आग लगने की घटना ने हाल में ही कमला मिल्स कम्पाउंड की यादों को ताजा कर दिया। इसी बीच कमला मिल्स की घटना पर बीएमसी ने बताया की आग मोजो बिस्तरो रेस्टोरेंट से शुरू होकर एक के बाद एक दूसरे बिल्डिंग में लग गई। साथ ही वहां पर ज्वल्नशील पदार्थ रखे होने की वजह से आग तेजी से फैली। बीएमसी 10 निगमकर्मियों के खिलाफ आंतरिक विभागीय कारवाई करने की बात कही है।

Next Story
Share it
Top