Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भारत के इन शहरों में बढ़ी थाईलैंड के सेक्स स्लेव्स की मांग

भारत में स्पा और मसाज पार्लर का काम तेजी से बढ़ता जा रहा है। लेकिन इसकी आड़ में कई जगहों पर देह व्यापर भी सामने आ रहे हैं।

भारत के इन शहरों में बढ़ी थाईलैंड के सेक्स स्लेव्स की मांग

भारत में स्पा और मसाज पार्लर का काम तेजी से बढ़ता जा रहा है। लेकिन इसकी आड़ में कई जगहों पर देह व्यापर भी सामने आ रहे है। लेकिन इन दिनों मसाज के लिए थाईलैंड की लड़कियों को तस्करी कर भारत लाया जा रहा है।

बता दें कि पुलिस राजनयिक और सामाजिक कार्यकर्ताओं की एक बैठक में इस बात की जानकारी मिली है। इस साल अब तक करीब 40 थाईलैंड की महिलाओं को कई जगह हुए रेड में बचाया जा चुका है।

ये भी पढ़ें - मराठाओं के आगे झुके सीएम फडणवीस, मानी मांगे

यह छापा पुणे और मुंबई के मसाज पार्लर और स्पा पर मारा गया था। मीडिया खबरों के मुताबिक, पार्लर की आड़ में इन महिलाओं से वेश्यावृति कराई जा रही है।

महाराष्ट्र की समाज सेविका ज्योति नाले की मने तो थाईलैंड की मसाज करने वाली लड़कियों को उनकी गोरी चमड़ी की वजह से हाई प्रोफाइल समझा जाता है। इसलिए भारत में उनकी मांग बढ़ गई है।

उन्होंने बताया कि जुलाई में 10 थाई महिलाओं को पुणे के पोश इलाके में स्थित एक पार्लर से बचाया गया था। मालूम हो कि नेपाल और बांग्लादेश से भी भारत में सेक्स वर्क के लिए लड़कियों और महिलाओं को लाया जाता रहा है।

Next Story
hari bhoomi
Share it
Top