Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

आतंकी मसूद अजहर ने ऑडियो जारी कर दी धमकी, कहा- राम मंदिर बना तो दिल्ली से काबुल तक होगी तबाही

अगर भारत बाबरी मस्जिद की जगह पर राम मंदिर बनाता है, तो दिल्ली से काबुल तक मुसलमान लड़के बदला लेने को तैयार हैं। आतंकी सगंठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर ने बाबरी मस्जिद को लेकर 9 मिनट का ऑडियो जारी किया है।

आतंकी मसूद अजहर ने ऑडियो जारी कर दी धमकी, कहा- राम मंदिर बना तो दिल्ली से काबुल तक होगी तबाही

अगर भारत बाबरी मस्जिद की जगह पर राम मंदिर बनाता है, तो दिल्ली से काबुल तक मुसलमान लड़के बदला लेने को तैयार हैं। आतंकी सगंठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर ने बाबरी मस्जिद को लेकर 9 मिनट का ऑडियो जारी किया है। इस ऑडियो में अजहर धमकाते हुए कहा रहा है कि हम लोग पूरी तरह से तबाही फैलाने करने के लिए तैयार हैं।

बता दें कि जम्मू कश्मीर में जैश ए मोहम्मद लगातार आतंकियों को भेजता रहता है ताकि वे भारत में अपने खौफनाक मंसूबों को अंजाम दे सकें लेकिन भारत के सुरक्षाकर्मी उन्हें उनके ढेर कर जहन्नुम भेजते रहते हैं। मसूद ने दावा किया कि काबुल और जलालाबाद में भारतीय संस्थानों को निशाना बनाया गया था।

काॅरिडोर पर भी टिप्पणी
इतना ही नहीं इस ऑडियो में अजहर ने करतारपुर कॉरिडोर के बारे में भी टिप्पणी की। उसने पाकिस्तानी सरकार द्वारा भारत के मंत्रियों को बुलाने पर नाराजगी व्यक्त की। वहीं, मसूद की इस धमकी के बाद खुफिया सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं।
हम जान खर्च करने तैयार हैं
ऑ़़डियो में जैश सरगना बोल रहा है कि हम बाबरी मस्जिद पर नजर बनाए बैठे हैं, तुम सरकारी खर्च करने का माद्दा रखते हो तो हम जान खर्च करने के लिए तैयार हैं। अजहर ने ऑडियो में कहा कि हमारी बाबरी मस्जिद को गिराकर वहां अस्थाई मंदिर बनाया गया है, वहां हिंदू लोग त्रिशूल के साथ इकट्ठे हो रहे हैं। मुसलमान लोगों को डराया जा रहा है, एक बार फिर हमें बाबरी मस्जिद बुला रही है।
मोदी चुनाव के लिए कर रहे
इस ऑडियो में मसूद अजहर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ भी जहर उगला। उसने कहा कि ये सब मोदी चुनाव के लिए कर रहे हैं। बता दें कि बीते कुछ दिनों में जिस तरह भारत की ओर से आतंकियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई और सख्ती भरी भाषा का प्रयोग किया गया है उससे उनके आका बौखलाए हुए हैं। यही कारण है कि अब ये बौखलाहट इस तरह की गीदड़ भभकी से सामने आ रही है।
अजहर के भाई समेत 13 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल
एनआईए ने नगरोटा में सेना के शिविर पर हमला मामले में मौलाना मसूद अजहर के भाई और जैश-ए-मोहम्मद के नायब सरगना मौलाना अब्दुल रऊफ असगर समेत 13 अन्य लोगों के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया है। जम्मू कश्मीर के नगरोटा में एक आर्मी कैंप में नवंबर 2016 में हमला हुआ था।
अजहर के भाई ने ने पहुंचाया था हमलावरों को
एनआईए के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा कि जांच में इस बात का खुलासा हुआ कि अजहर के भाई सहित इन लोगों ने भारी मात्रा में हथियारों से लैस तीन लोगों के एक समूह को सांबा-कठुआ से लगी अंतरराष्ट्रीय सीमा से जम्मू के होटल जगदंबा तक और फिर नगरोटा तक अपने वाहन में पहुंचाया था।
असगर नगरोटा सरगना था
एनआईए ने कहा है कि असगर नगरोटा हमले का सरगना था। गौरतलब है कि पाकिस्तानी जैश-ए-मोहम्मद के तीन सदस्यों ने सेना के शिविर पर यह हमला किया था, जिसमें सात सैनिक शहीद हो गए थे, जबकि तीन अन्य घायल हो गए थे। इस हमले के दौरान तीनों आतंकवादी भी मारे गए थे।
Share it
Top