Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मारुति ने भारत बाजार में पेश की वैगनआर लिमिटेड एडिशन कार

ये कार दो वेरिएंट LXi और VXi में उपलब्ध होगी।

मारुति ने भारत बाजार में पेश की वैगनआर लिमिटेड एडिशन कार
X
नई दिल्ली. मारुति सुजुकी ने वैगनआर 'Felicity' लिमिटेड एडिशन को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। इस लिमिटेड एडिशन कार की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 4.40 लाख रुपए से शुरू है।
ये कार दो वेरिएंट LXi और VXi में उपलब्ध होगी। वहीं, मारुति सुजुकी वैगनआर 'Felicity' लिमिटेड एडिशन के VXi-AMT (O) वेरिएंट की कीमत 5.37 लाख रुपए है।
carandbike की खबर के मुताबिक, इस मौके पर मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के एग्जिकयूटिव डायरेक्टर (मार्केटिंग एंड सेल्स) आरएस कल्सी ने कहा, 'वैगनआर देश की सबसे सफल कार ब्रांड में से एक है। इस कार ने आज बाजार में जबरदस्त पकड़ बनाई हुई है।
वैगनआर का नाम पिछले 5 साल से देश की टॉप-5 बेस्ट सेलिंग कार की लिस्ट में शामिल है। हम इस खुशी को एक खास तरीके से मनाना चाहते थे और इसी लिए इस लिमिटेड एडिशन कार को उतारा गया है। मारुति सुजुकी वैगनआर 'Felicity' एडिशन की लिमिटेड यूनिट तैयार की जाएगी।'
कंपनी के मुताबिक, मारुति सुजुकी वैगनआर 'Felicity' एडिशन में कंफर्ट का खास ख्याल रखा गया है। कार में एंटरटेनमेंट फीचर्स, रिवर्स पार्किंग सेंसर (डिस्प्ले के साथ), वॉयस गाइडेंस, डबल-डिन ब्लूटूथ म्यूजिक सिस्टम, स्पीकर्स, बॉडी ग्राफिक्स और रियर स्प्वॉयल जैसे फीचर्स दिए गए हैं। कार के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top