Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शहीद परमजीत सिंह का हुआ अंतिम संस्कार

शहीद की पत्नी ने कहा उन्हें अपने पति पर गर्व है और वह अपने बेटे को भी सेना में भेंजेंगी।

शहीद परमजीत सिंह का हुआ अंतिम संस्कार

जम्मू कश्मीर की कृष्णा घाटी में कल पाकिस्तानी सेना के हमले में शहीद हुए नायब सुबेदार परमजीत सिंह की पत्नी ने अपने पति के पूरे शव की मांग की है। उन्होंने कहा कि जबतक पूरा शरीर नहीं मिलेगा, अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा।

इसके साथ ही शहीद की पत्नी ने खुद को संभालते हुए कहा कि उन्हें अपने पति पर गर्व है और वह अपने बेटे को भी सेना में भेंजेंगी।
गौरतलब है कि पाकिस्तान ने सोमवार को सीजफायर तोड़ा था और गश्त कर रहे भारतीय सैनिकों पर अचानक मोर्टार दागने शुरू कर दिए थे।
पाक सेना द्वारा हुए इस अचानक हमले में भारत के दो जवान शहीद हो गए थे, तरनतारन के परमजीत सिंह और बीएसएफ में हेड कॉन्स्टेबल बलिया के प्रेम सागर।
इसके बाद पाकिस्तानी सेना ने बर्बरता की हद पार करते हुए शहीद के शवों को क्षत -विक्षत कर डाला। जिससे सारे देश में जबरदस्त आक्रोश है।
भारतीय सेना मंगलवार को शहीद परमजीत का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव ले कर पहुंची जहां उनकी पत्नी ने कहा कि उन्हें उनके पति का पूरा शरीर चाहिए। इसके बगैर वह शहीद का अंतिम संस्कार नहीं करना चाहती हैं।
जबकि पाकिस्तानी सेना के इसी हमले में शहीद हुए बलिया के प्रेम सागर की बेटी ने कहा कि पिता के बलिदान के बदले उन्हें पाकिस्तानी सैनिकों के 50 सिर चाहिए।
Next Story
Top