Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गर्भवती महिला ने लड़के से पूछा ये सवाल, जवाब में मिली खौफनाक सजा

इंडोनेशिया से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां एक लड़के ने अपनी पड़ोसन की जान सिर्फ इस वजह से ले ली क्योंकि उसने उससे ये पूछ लिया कि आप शादी कब करोगे।

गर्भवती महिला ने लड़के से पूछा ये सवाल, जवाब में मिली खौफनाक सजा

हर किसी को कभी न कभी इस सवाल का सामना करना पड़ता है कि आप शादी कब कर रहे हैं..? लेकिन इंडोनेशिया से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां एक लड़के ने अपनी पड़ोसन की जान सिर्फ इस वजह से ले ली क्योंकि उसने उससे ये पूछ लिया कि आप शादी कब करोगे।

उस माहिला को इस सवाल की किमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। यह घटना इंडोनेशिया के कैंपुंग पसीर जोंग नाम के इलाके में हुई है। पड़ोसी माहिला के बार बार शादी के सवाल से गुस्से में युवक (28 साल के फैज नुर्दीन) ने गर्भवती महिला को मौत के घाट उतार दिया, जिसके बाद इलाके में सनसनी फेल गई।
गौरतलब है कि अखबार मुलुत पौका की रिपोर्ट के अनुसार महिला लड़के से अक्सर सवाल करती थी कि तुम्हारी उम्र के सभी लड़को ने शादी कर ली है तुम कब शादी करोगे। जल्दी से शादी कर लो तुम शादी क्यों नहीं करना चाह रहे तुम।
इस सवाल से गुस्से में आए फैज ने सवाल को पूछने के कुछ समय बाद महिला के घर पहुंच कर महिला का गला दबा कर उसकी हत्या कर दी। आरोपी फैज ने हत्या के बाद महिला के घर से पैसे और स्मार्टफोन को भी चुराया और मौका-ए-वारदात से आरोपी फैज ने भागने की कोशिश की लेकिन घटना के कुछ समय बाद आरोपी के पैरों में गोली मार के उसको अपनी गिरफ्त में ले लिया।
Next Story
Top