Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिहार: तेजस्वी यादव को 44 हजार लड़कियों ने भेजा ''शादी का प्रस्ताव''

सारे प्रपोजल तेजस्वी के उस मोबाइल पर व्हाट्स एप में आए हैं जो सडक़ से संबंधित जनशिकायतों के लिए सार्वजनिक किया गया था।

बिहार: तेजस्वी यादव को 44 हजार लड़कियों ने भेजा
पटना. बिहार के पथ निर्माण विभाग द्वारा सड़कों की बदहाल स्थिति बताने के लिए जारी किए गए व्‍हाट्सएप पर अधिकांश संदेश बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव के लिए शादी के हजारों प्रपोजल आने लगे हैं। ये सारे प्रपोजल तेजस्वी के उस मोबाइल पर व्हाट्सएप में आए हैं जो सड़क से संबंधित जनशिकायतों के लिए सार्वजनिक किया गया था। ये नंबर सडक़ (पथ) निर्माण विभाग का है।
उल्लेखनीय है कि पथ निर्माण मंत्री ने इसी वर्ष 29 जून को सड़क की समस्या से जूझ रहे लोगों को राहत देने के लिए यह अनोखी पहल की है। सोशल साइटों पर क्रियाशील रहने वाले तेजस्वी ने एक व्‍हाट्स एप नंबर जारी कर कहा था कि 'अगर आपकी सड़क खराब है तो एक तस्वीर खींचिए और इस नंबर पर भेज दीजिए, बदहाल सड़कें दुरुस्त हो जाएंगी।'
तस्वीरों के साथ ही शादी के लिए प्रपोज करने वाली लड़कियों ने फिगर, कलर, हाईट की डिटेल्स भी भेजी हैं। दरअसल, तेजस्वी बिहार के सडक़ निर्माण मंत्री भी हैं, उन्होंने सडक़ की समस्या को लेकर एक व्हाट्स एप नंबर जारी किया था जिस पर कोई भी आदमी अपने इलाके में सडक़ की समस्या को लेकर तस्वीर भेज सकता है। और फिर उस नंबर पर विभाग कार्रवाई करता।
इस नंबर पर तकऱीबन 47 हज़ार मैसेज आए हैं, जिसमें सडक़ की समस्याओं को लेकर कम, शादी के प्रपोसल के अधिक मैसेज हैं। सरकारी व्‍हाट्स एप पर 44 हजार से ज्यादा लड़कियों ने तेजस्वी को शादी का प्रस्ताव भेजा है। पथ निर्माण विभाग के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि प्रिया, अनुपमा, मनीषा, कंचन और देविका जैसे 44 हजार से ज्यादा लड़कियों के नाम हैं, जिन्होंने व्‍हाट्स एप पर शादी का प्रस्ताव मंत्री के नाम से भेजा है। 09430001346 नंबर पर आने वाले मैसेज से मंत्री से लेकर विभाग के अधिकारियों के साथ ही क्लर्क भी परेशान हैं।
तेजस्वी यादव ने मजाकिया अंदाज में कहा कि अगर वे शादीशुदा होते तो फंस जाते। तेजस्वी और उनके बड़े भाई तेज प्रताप दोनों नीतीश कुमार कैबिनेट में शामिल हैं। 26 साल के तेजस्वी यादव लालू और राबड़ी के सबसे छोटे बेटे हैं। वैसे लालू यादव भी मानते है कि तेजस्वी की उम्र अब शादी करने की हो चली है और जल्द ही उनकी शादी कर दी जाएगी। इसमें जाति कोई बाधा नहीं बनेगी।
गौरतलब है कि इस व्‍हाट्स एप नंबर पर शुरू से ही 'हाय-हैलो' के संदेश आते रहे हैं। ऐसे संदेशों से उपमुख्यमंत्री तेजस्वी काफी परेशान हैं। उन्होंने पिछले दिनों मजाकिया लहजे में कहा था, 'मैं अभी सिंगल हूं, इसलिए इतने मैसेज झेल गया, अगर शादीशुदा होता तो बड़ी समस्या हो सकती थी।' तेजस्वी ने कहा, 'लोग शायद इसे मेरा पर्सनल व्‍हाट्स एप नंबर समझकर पर्सनल मैसेज भेजते हैं।'
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top