Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

UPSC टॉपर टीना डाबी और अतहर आमिर के रिसेप्शन में पहुंचे उपराष्ट्रपति समेत कई दिग्गज हस्तियां, देखिए तस्वीरें

यूपीएससी टॉपर टीना डाबी और दूसरे स्थान पर रहे अतहर आमिर-उल-शफी खान ने शनिवार को दिल्ली में अपनी वेडिंग रिसेप्शन पार्टी रखी।

UPSC टॉपर टीना डाबी और अतहर आमिर के रिसेप्शन में पहुंचे उपराष्ट्रपति समेत कई दिग्गज हस्तियां, देखिए तस्वीरें

शनिवार को दिल्ली में यूपीएससी टॉपर टीना डाबी और दूसरे स्थान पर रहे अतहर आमिर-उल-शफी खान ने अपनी वेडिंग रिसेप्शन पार्टी रखी। इस कार्यक्रम में उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद समेत कई जाने-माने दिग्गज पहुंचे। सभी ने दोनों को अपना आशीर्वाद दिया।

रिसेप्शन में टीना और अतहर साथ में बेहद खूबसूरत दिख रहे थे। अतहर ने जहां गोल्डन शेरवानी पहनी थी तो वहीं टीना ने मैरून रंग का लहंगा पहना था। वेंकैया नायूडू ने टीना डाबी और अतहर आमिर उल शफी खान को फूलों का गुलदस्तां देकर शादी की शुभकामनाएं दी। रिसेप्शन की फोटो उप-राष्ट्रपति ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर की है।
साल 2015 के आईएएस टॉपर टीना डाबी और अतहर आमिर ने इस महीने की शुरुआत में शादी कर ली थी। टीना डाबी और अतहर की शादी कश्मीर के पहलगाम में हुई थी। इससे पहले उन्होंने 20 मार्च को जयपुर में कोर्ट मैरिज की थी। टीना डाबी और अतहर आमिर की शादी ने खूब सुर्खियां बंटोरी थी।
पहलगाम दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले का विख्यात पर्यटन स्थल है। यहां बहने वाली लिद्दर नदी पर्यटन स्थल की खूबसूरती को चार चांद लगाती है। पिछले कुछ वर्ष से कश्मीर के हालात खराब होने की छवि बनाई जा रही है। इस छवि को दूर करने के लिए दिल्ली की रहने वाली टीना डाबी और कश्मीर के रहने वाले अतहर आमिर--उल-शफी खान ने पहलगाम को शादी के लिए चुना। शनिवार को दोनों विवाह के बंधन में बंध गए। टीना के परिजन भी पहलगाम आए हुए थे। शादी के बाद दोनों अनंतनाग स्थित अतहर आमिर के पैतृक गांव देवेपोरा मटन में चले गए, जहां उन्होंने रिश्तेदारों व अन्य गणमान्य लोगों के लिए पार्टी आयोजित की।
2015 में आइएएस की परीक्षा में सफल होने के बाद जब दोनों नार्थ ब्लॉक में पर्सनल और ट्रेनिंग विभाग के सम्मान समारोह में मिले थे तो आमिर पहली नजर में ही टीना को दिल दे चुके थे। टीना ने कहा था कि हम लोग सुबह कार्यक्रम में मिले थे और शाम को आमिर उनसे मिलने पहुंच गया था। वह पहली नजर में प्यार था। टीना ने कहा था कि आमिर बहुत ही अच्छे इंसान हैं। 2016 में टीना ने सोशल साइट पर आमिर के साथ शादी करने की बात कही थी।
Next Story
Top