Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

VIDEO: सुष्मिता सेन की इन ''टिप्स'' की वजह से विश्व सुंदरी बनीं मानुषी छिल्लर

विश्व सुंदरी बनने के बाद मानुषी छिल्लर के चर्चे भारत में ही नहीं पूरी दुनिया में है।

VIDEO: सुष्मिता सेन की इन

विश्व सुंदरी बनने के बाद मानुषी छिल्लर के चर्चे भारत में ही नहीं पूरी दुनिया में है। भारत के हरियाणा में जन्मी ने हाल ही में आयोजित विश्व सुंदरी प्रतियोगिता में मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब जीता है। विश्व सुंदरी बनने के बाद मानुषी का भारत में आने पर जोरदार स्वागत किया गया।

इन दिनों सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर इन दिनों मानुषी छिल्लर और सुष्मिता सेन का विडियो वायरल हो रहा है। इस विडियो में मानुषी फ्लाइट में पूर्व मिस युनिवर्स सुष्मिता सेन से मिलती है। इस दौरान दोनों एक दूसरे को देख काफी खुश हो रहे थे। सुष्मिता, मानुषी से कहती हैं, तुम अपना बेस्ट देना और सब कुछ भगवान पर छोड़ देना, ओके ऑल द बेस्ट।

यह भी पढ़ें- सलमान-प्रियंका बने दुनिया के सबसे प्रभावशाली व्यक्ति, जानें कौन रह गया पीछे

हालांकि अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि ये वीडियो कब का है, लेकिन इतना जरूर है कि ये वीडियो मानुषी के मिस वर्ल्ड बनने से पहले का है। इस विडियो को Sassi Girl नाम के फेसबुक आईडी से शेयर किया गया है।

मिस वर्ल्ड बनने के बाद मानुषी अपनी मीटिंग्स और इंटरव्यू में बिजी है तब भी उन्होंने टाइम निकाल कर सुष्मिता सेन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थी। जिसके बाद सुष्मिता ने मानुषी को जवाब देते हुए कहा था, कि तुमने मेरा दिन बना दिया। तुम्हारी मुस्कान बहुत ही प्यारी है और तुम पर मुझे गर्व है।

Next Story
Top