Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर AIIMS में भर्ती, धवलीकर संभाल सकते हैं राज्य की कमान

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को शनिवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया। एम्स से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि मनोहर पर्रीकर पिछले सात महीनों से एडवांस पैंक्रियाटिक कैंसर की बीमारी से जूझ रहे हैं।

गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर AIIMS में भर्ती, धवलीकर संभाल सकते हैं राज्य की कमान

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को शनिवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया। एम्स से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि मनोहर पर्रिकर पिछले सात महीनों से एडवांस पैंक्रियाटिक कैंसर की बीमारी से जूझ रहे हैं। इस बिमारी का इलाज कराने मनोहर पर्रीकर अमेरिका भी गए थे।

लेकिन बाद में उन्हें फिर तकलीफ शुरू हो गई थी। इसके बाद उन्हें पंजी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एम्स के सूत्रों के मुताबिक डॉक्टरों का एक दल पर्रीकर की जांच कर रहा है और उनके कुछ टेस्ट भी किए जाएंगे।

जानकारी के मुताबिक स्वास्थ्य में गिरावट के बाद पर्रिकर को विशेष विमान से राष्ट्रीय राजधानी लाया गया है। बताया जाता हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह लगातार मनोहर परिकर के संपर्क बनाए हुए हैं।

इसे भी पढ़ें- राजीव गांधी हत्याकांड: मंत्री डी जयकुमार बोले, 'गवर्नर को दोषियों की रिहाई की सिफारिश माननी होगी'

गंभीर बिमारी जूझ रहे गोवा के सीएम मनोहर परिकर ने अस्थाई तौर पर पद किसी छोड़ने की इच्छा जताई है। इसके बाद भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व परिकर के विकल्प की खोज शुरू कर दी है।

भाजपा ने विजय पुराणिक को पर्यवेक्षक बनाकर गोवा भेज रही है। उनके साथ संगठन सचिव बीएल संतोष भी गोवा जा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी के रामकृष्ण सुदीन धवलीकर को अस्थायी तौर पर सरकार चलाने की जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है।

Next Story
Top