Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कांग्रेस स्थापना दिवस पर राहुल ने मनमोहन के साथ काटा केक

कांग्रेस के 134वें स्थापना दिवस के मौके पर शुक्रवार को पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने ध्वजारोहण किया और केक काटकर जश्न मनाया। गांधी वरिष्ठ नेताओं के साथ पार्टी मुख्यालय पहुंचे और पार्टी के ध्वजारोहण कार्यक्रम में शामिल हुए। ध्वजारोहण कार्यक्रम के बाद गांधी ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के साथ मिलकर केक काटा।

कांग्रेस स्थापना दिवस पर राहुल ने मनमोहन के साथ काटा केक

कांग्रेस के 134वें स्थापना दिवस (Congress Foundation Day) के मौके पर शुक्रवार को पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ध्वजारोहण किया और केक काटकर जश्न मनाया। गांधी वरिष्ठ नेताओं के साथ पार्टी मुख्यालय पहुंचे और पार्टी के ध्वजारोहण कार्यक्रम में शामिल हुए। ध्वजारोहण कार्यक्रम के बाद राहुल गांधी ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) के साथ मिलकर केक काटा।

कांग्रेस के स्थापना दिवस कार्यक्रम के मौके पर पार्टी के कोषाध्यक्ष अहमद पटेल, वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा, संगठन महासचिव अशोक गहलोत तथा कई अन्य नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद थे।

कार्यक्रम के बाद अहमद पटेल ने ट्वीट कर कहा कि 133 साल पहले आज ही के दिन दुनिया का सबसे बड़ा जनांदोलन शुरू हुआ था। इसके बाद से यह आंदोलन राष्ट्र निर्माण के प्रति खुद को समर्पित रखे हुए है।

उन्होंने कहा कि इतिहास गवाह है कि जिन्होंने भी इस आंदोलन को खत्म करने की कोशिश की वे खुद इतिहास बन गए। यह आंदोलन कांग्रेस है।

Share it
Top