Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मणिपुर: इंफाल में BSF के सेक्‍टर हेडक्‍वार्टर में IED ब्‍लास्‍ट, दो जवान शहीद

पूर्वोत्तर राज्य मणिपुर की राजधानी इंफाल में आज बॉर्डर सिक्‍योरिटी फोर्स (बीएसएफ) सेक्‍टर्स हेडक्‍वाटर्स पर आईईडी ब्लास्ट हुआ है।

मणिपुर: इंफाल में BSF के सेक्‍टर हेडक्‍वार्टर में IED ब्‍लास्‍ट, दो जवान शहीद

पूर्वोत्तर राज्य मणिपुर की राजधानी इंफाल में आज बॉर्डर सिक्‍योरिटी फोर्स (बीएसएफ) सेक्‍टर हेडक्‍वाटर्स पर आईईडी ब्लास्ट हुआ है। इस ब्लास्ट में बीएसएफ के दो जवान शहीद हो गए।

हमले में शहीद होने वाले जवानों की पहचान कांस्‍टेबल संजय टिर्की और कांस्‍टेबल एनएन तीतेई के रूप में हुई है। खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक दो नागरिक गायल हुए हैं, घायल नागरिक में एक महिला भी शामिल बताई जा रही है। घायलों को उपचार के लिए अस्पातल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें- सीएम योगी ने कर्नाटक में ठोका जीत का दावा, कहा- पूर्ण बहुमत के साथ जीतेंगे

आईईडी ब्‍लास्‍ट को लेकर स्‍थानीय पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने इलाके को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

बॉर्डर सिक्‍योरिटी फोर्स के अधिकारी ने बताया है कि आज करीब दो बजे इंफाल-दीमापुर रोड पर स्थित बीएसएफ के सेक्‍टर हेडक्‍वाटर में दोपहर करीब 1.33 बजे अचानक इस वैराइटी स्‍टोर में एक जोरदार धमाका हुआ।

इस धमाके में ड्यूटी पर तैनात बीएसएफ के दो जवान गंभीर रुप से जख्मी हो गए। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करया गया जहां उनकी मृत्यु हो गई।

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी की पीएम मोदी और RSS को चुनौती, कहा- दम है तो संविधान को छूकर दिखाओ

अधिकारी ने आगे कहा कि जांच से पता चला की ये धमाका आईईडी ब्‍लास्‍ट से किया गया था। उन्होंने कहा कि बीएसएफ हेडक्‍वाटर के दक्षिण-पूर्वी कोने की दीवार से सटा हुआ एक वैराइटी स्‍टोर है। यह वैराइटी स्‍टोर इचन मीतेई नामक कंपनी का है।

Next Story
Top