Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोलकाता: धोती पहनने की वजह से इस आदमी को मॉल में जाने से रोका

मॉल की मैनेजमेंट टीम ने हमसे कहा कि धोती या लुंगी पहने किसी भी इंसान को हम मॉल में आने की इजाजत नहीं देते है

कोलकाता: धोती पहनने की वजह से इस आदमी को मॉल में जाने से रोका

कोलकाता में एक शख्स के साथ नस्लीय भेदभाव की झकझोर कर देने वाली घटना घटी है। कोलकाता के क्वेस्ट मॉल में धोती पहने की वजह से इस आदमी को अंदर जाने से रोक दिया गया।

इस आदमी की गलती सिर्फ इतनी थी की इसने अपनी पारम्परिक कपडे धोती और कुरता पहने हुए था। माल प्रबंधन ने सिर्फ इस वजह से इस आदमी को मॉल में एंट्री नहीं दी।

ये घटना शनिवार की है। एक आदमी आम लोगो की तरह कोलकाता के क्वेस्ट मॉल में कुछ खरीदने के लिए जा रहा था। लेकिन मॉल प्रबंधन ने उन्हें अंदर नहीं जाने दिया।

घटना के समय उस शख्स की दोस्त देबलीना सेन भी उसके साथ मौजूद थी। देबलीना ने बताया कि वह उस वक्त बहुत ही 'शालीन और गरिमापूर्ण ड्रेस' पहने हुए थे।

कोलकाता की रहने वाली ऐक्टर देबलीना सेन ने घटना के बारे में फेसबुक पर लिखा, 'एक और घटना, रेस्ट्रॉन्ट्स द्वारा मना करने के बाद अब मॉल ने किसी की एंट्री रोकी। धोती-कुर्ता पहने एक शख्स को आज कोलकाता के क्वेस्ट मॉल में नहीं जाने दिया गया। इस मॉल विशेष में धोती या लुंगी पहनकर आने की इजाजत नहीं है।'

इसे भी पढ़ें- सांसद रूपा गांगुली पर FIR दर्ज, बंगाल में 'रेप' को लेकर दिया था विवादित बयान

देबलीना ने अपने पोस्ट में लिखा कि मॉल की मैनेजमेंट टीम ने हमसे कहा कि धोती या लुंगी पहने किसी भी इंसान को हम मॉल में आने की इजाजत नहीं देते है।

देबलीना ने अफ़सोस जाहिर करते हुए फेसबुक पर लिखा कि यह नस्लीय भेदभाव और घिनौना कृत्य है इसे बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए है।

Next Story
Top