Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राहुल गांधी के फटे कुर्ते को लेकर इस शख्स ने भेजा डिमांड ड्राफ्ट

उत्तराखंड के ऋषिकेश में रैली के दौरान राहुल गांधी ने लोगों को अपना फटा कुर्ता दिखाया था।

राहुल गांधी के फटे कुर्ते को लेकर इस शख्स ने भेजा डिमांड ड्राफ्ट
नई दिल्ली. सोशल मीडिया पर दो दिन से कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के फटे कुर्ते को लेकर उनपर निशाना साधा जा रहा है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा पिछले दिनों उत्तराखंड के ऋषिकेश में पीएम मोदी के कपड़ों पर तंज कसते हुए अपना फटा कुर्ता दिखाने पर गाजियाबाद के एक शख्स ने तंज कसा है।
बता दें कि गाजियाबाद की एक कंपनी का मार्केटिंग मैनेजर मुकेश ने राहुल गांधी का फटा कुर्ता देख बहुत दुखी हो गए हैं और कुर्ता सिलवाने के लिए उन्होंने राहुल को सौ रूपये भेजे हैं। मुकेश कुमार मित्तल का कहना है कि राहुल गांधी की सादगी देखी तो उसे बड़ा दुःख हुआ। मुकेश ने सेन्ट्रल बैंक से सौ रूपये का डीडी बनवाया जिस कल राहुल गांधी के पते पर पोस्ट कर दिया। मेरी आशा है कि वह मेरी इस छोटी से भेंट को स्वीकार करेंगे और अपने कुर्ते की सिलाई अवश्य कराएंगे।
जानकारी के लिए बता दें कि इस फटे कुर्ते पर सोशल मीडिया के लोगों का कहना है कि जो व्यक्ति हवाई जहाज से चलता हो क्या वो? लोगों का कहना है कि पब्लिक की नजर में आने के लिए राहुल ने ऐसा किया है। गौरतलब है कि उत्तराखंड के ऋषिकेश में रैली के दौरान राहुल गांधी ने कहा था कि मोदी हमेशा गरीबों की बात करते हैं लेकिन कभी गरीबों के साथ नहीं दिखते। उनके कुर्ते कभी फटते नहीं हैं, लेकिन वो फटे कपड़े वालों की बात करते हैं।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top