Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुंबई: नौकरी चले जाने पर दूरदर्शन टॉवर पर चढ़ा आदमी, मीडिया को बुलाने की मांग की

दक्षिण मुंबई के वर्ली में आज तड़के 30 साल का एक शख्स दूरदर्शन के टॉवर पर चढ़ गया जिसके बाद पुलिस और दमकल के अधिकारी सकते में आ गये।

मुंबई: नौकरी चले जाने पर दूरदर्शन टॉवर पर चढ़ा आदमी, मीडिया को बुलाने की मांग की

दक्षिण मुंबई के वर्ली में आज तड़के 30 साल का एक शख्स दूरदर्शन के टॉवर पर चढ़ गया जिसके बाद पुलिस और दमकल के अधिकारी सकते में आ गये। कुछ घंटे बाद अधिकारी नकली वीडियो कैमरे लगाकर उसे यह मनाने में कामयाब रहे कि उसकी मांग के अनुरूप मीडिया के लोग आ चुके हैं। जिसके बाद वे उसे उतरवाने में सफल रहे।

ये भी पढ़ें: लोगों के विश्वास और भरोसे में है न्यायपालिका की शक्तिः सुप्रीम कोर्ट

दमकल विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि पड़ोसी ठाणे का निवासी अजय पासवान (30) आधी रात के बाद दूरदर्शन टॉवर पर 125 मीटर तक चढ़ गया। उसने खुद दमकल अधिकारियों और पुलिस नियंत्रण कक्ष को अपने मोबाइल से फोन किया।
अधिकारी ने कहा, ‘‘वह चालक है। पिछले महीने उसकी नौकरी चली गयी थी। वह अपनी समस्या मीडिया के सामने रखना चाहता था और जब हमारी टीम मौके पर पहुंची तो उसने मांग की कि टीवी चैनलों के संवाददाताओं को वहां पहुंच जाना चाहिए।'
उन्होंने कहा, ‘‘अंतत: सुबह करीब सात बजे हमने डमी वीडियो कैमरे लगाये और उसे बताया कि मीडिया आ गया है। हमारे कुछ जवानों ने कहा कि वे रिपोर्टर हैं। इस तरीके ने काम किया और वह उतर आया।'
Next Story
Top