Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

स्वीडन: फेसबुक पर लाइव किया गैंगरेप का वीडियो, 3 गिरफ्तार

वीडियो में लड़के लड़की पर हंस रहे थे कि तुम्हारा रेप हो चुका है।

स्वीडन: फेसबुक पर लाइव किया गैंगरेप का वीडियो, 3 गिरफ्तार
स्वीडन. महिलाओं के खिलाफ अपराध रोकने के लिए चाहे कितने ही कदम उठाए जाएं फिर भी हर दिन शर्मनाक खबरें आती रहती हैं। देश-दुनिया में महिलाओं के साथ रेप कर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर डालने की खबरें अब जोर पकड़ रही हैं। स्वीडन के उप्पसला में गैंगेरप की एक वारदात फेसबुक पर लाइव किए जाने की घटना सामने आई है। आरोपी ने महिला के साथ रेप की वारदात को फेसबुक पर लाइव कर दिया था।
स्वीडन के उप्पसला में एक आरोपी ने रेप की वारदात को फेसबुक पर लाइव किया था। स्वीडन के 'द लोकल' की रिपोर्ट के मुताबिक एक क्लोज्ड फेसबुक ग्रुप में इस वारदात की लाइव स्ट्रीमिंग की गई थी। स्थानीय पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी हैं।
21 साल के युवक जो उस फेसबुक ग्रुप में था ने बताया कि, ग्रुप में एक वारदात की लाइव स्ट्रीमिंग कर दी गई थी। उसमें एक शख्स एक लड़की का रेप कर रहा था, और उसके साथ के लड़के उस लड़की को कह रहे थे कि तुम्हारा रेप हो चुका है। वह सभी उस पर हंस रहे थे। उस वारदात के दो वीडियो लाइव किए गए। युवक ने बताया कि, 'पहले मैने सोचा कि यह घटिया सा मजाक था।'
लाइव स्ट्रीमिंग से मिली मदद से पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों आरोपियों को शनिवार रात स्वीडन के उप्पसला में एक अपार्टमेंट से पकड़ा गया। पुलिस को वारदात के कुछ देर बाद ही खुफिया जानकारी मिली और जांच शुरू कर दी गई।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top